ISL 7:  अपनी चोट से Boumous उबरे
ISL 7: अपनी चोट से Boumous उबरे
Share:

वास्को: मुंबई सिटी रविवार को हैदराबाद एफसी वास्को पर 2-0 से जीत दर्ज करने के बाद इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में जीत के रास्ते पर लौट आई। मुंबई सिटी एफसी के ह्यूगो बाउमौश के लिए अच्छी खबर है जो चोट से उबर गया।

मुंबई सिटी के कोच लोबेरा ने पुष्टि की कि बोमस अपनी चोट से उबर चुके हैं। उन्हें शुरुआत में हैदराबाद एफसी के खिलाफ शुरुआती एकादश में रखा गया था, लेकिन वार्म-अप और कोच सर्जियो लोबेरा द्वारा पुष्टि किए जाने के बाद उन्हें वापस ले लिया गया था कि मिडफील्डर ने अपनी चोट से उबर लिया है।

मैच के बाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पता चला कि बोमस हैदराबाद के खिलाफ खेल सकते थे लेकिन उन्होंने किसी भी जोखिम से बचने के लिए उन्हें नहीं खेलने का फैसला किया। लोबेरा ने कहा, "बोमस अपनी चोट से उबर गए हैं। हमने मेडिकल कर्मचारियों से बात की और यह तय किया गया कि वह 60 मिनट तक खेल सकते थे, लेकिन उन्होंने वार्म-अप के दौरान कुछ समस्या महसूस की और मुझे लगता है कि जोखिम से बचना महत्वपूर्ण है और इसलिए हम खेल से पहले खिलाड़ी को बदलने का फैसला किया। ” विग्नेश दक्षिणमूर्ति ने स्कोरिंग को खोलने के लिए एक आश्चर्यजनक स्ट्राइक का निर्माण किया और एडम ले फोंद्रे ने एक दूसरा जोड़ा, जिससे द्वीपवासियों ने हैदराबाद को सीजन की पहली हार के लिए निंदा की।

संभावित नई तारीखों के लिए एटीपी के साथ टाटा ओपन करेगी बात

डलास ने लीड्स यूनाइटेड की हार के बाद कहा- 'विरोधियों के शुरुआती हमलों के बाद उबरना मुश्किल था'

टॉटनहम पर जीत के बाद रॉजर्स ने अपनी टीम की प्रशंसा की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -