इंडियन सुपर लीग : दिल्ली डायनामोज और एफसी गोवा के बीच रोमांचक मुकाबला ड्रॉ

Feb 05 2019 12:52 PM
इंडियन सुपर लीग : दिल्ली डायनामोज और एफसी गोवा के बीच रोमांचक मुकाबला ड्रॉ

नई दिल्ली : राजधानी की टीम दिल्ली डायनामोज ने इंडियन सुपर लीग यानि आईएसएल के पांचवें सीजन के अपने 14वें दौर के मुकाबले में एफसी गोवा को गोलरहित बराबरी पर रोक दिया. अंक तालिका में स्थान के लिहाज से दोनों टीमों को इस ड्रॉ से कोई फायदा नहीं हुआ, लेकिन गोवा को मानसिक रूप से काफी नुकसान हुआ है.

आज सुप्रीम कोर्ट में होगी हार्दिक पंड्या और के.एल राहुल मामले में सुनवाई 

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गोवा की टीम 14 मैचों से 25 अंक लेकर तालिका में तीसरे स्थान पर है. दिल्ली को हराने की स्थिति में दूसरे स्थान पर पहुंच सकती थी. राजधानी की टीम 11 अंकों के साथ आठवें क्रम पर ही है. इसी के साथ दिल्ली की टीम ने गोवा के खिलाफ अपना रिकॉर्ड बेहतर किया है. दोनों के बीच यह 12वां मैच था. वही तीन बार राजधानी जीती है जबकि सात बार गोवा. दो मुकाबले बराबर रहे हैं. इस सीजन में गोवा ने अपने घर में नवंबर में दिल्ली को 3-2 से हराया था.

तो क्या इस मैच में भी नहीं खेल पाएंगे लियोनेल मेसी ?

लगातार होते रहे गोल 

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है की मैच के दूसरे हाफ की शुरुआत बदलावों के साथ हुई. दिल्ली ने दो बदलाव किए जबकि गोवा ने बोउमोस की जगह इदु बेदिया को अंदर किया. दिल्ली ने डेनियल के स्थान पर विनीत राय को अंदर लिया. इसी के साथ गोवा की टीम दिल्ली का किला भेदने के लिए बेताब थी और इसी क्रम में 50वें मिनट में ब्रेंडन ने एक कर्लिंग फ्रीकिक दिल्ली के बॉक्स में भेजा, लेकिन जुइवेर्लून ने उसे बाहर कर दिया.

ईपीएल : रोमांचक मुकाबले में चेल्सी ने दी हडर्सफील्ड टाउन को करारी शिकस्त

हीरो इंडियन सुपर लीग : दिल्ली डायनामोज से होगी गोवा एफसी की रोमांचक भिड़ंत

श्रीलंका को दूसरे टेस्ट में बड़े से हराकर ऑस्ट्रेलिया ने किया क्लीन स्वीप