आईएसएल 2017- रोबिन सिंह के गोल से एटीके को मुंबई से मिली जीत
आईएसएल 2017- रोबिन सिंह के गोल से एटीके को मुंबई से मिली जीत
Share:

मुंबई- इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2017 में एटीके और मुंबई सिटी एफसी के बीच शानदार मैच हुआ, जिसमे दोनों ही टीम का डिफेन्स काफी मजबूत नजर आया. एटीके ने सोमवार को मुंबई सिटी एफसी को 1-0 से हराया. एटीके टीम के खिलाड़ी रोबिन सिंह ने 54वें मिनट में जेक्विन्हा की मदद से एक बेहतरीन गोल किया जो इस मैच के लिए निर्णायक साबित हुआ. 

इस मैच के पहले हाफ में दोनों ही टीम ने कोई गोल नहीं किया, दोनों ही टीम ने गोल करने के भरसक प्रयास किए लेकिन सफल नहीं हुई. दूसरे हाफ में मुंबई टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही, 51वें मिनट में सहनाज सिंह को पीला कार्ड दिखाया गया. एटीके टीम ने मुंबई टीम के गिरते स्तर को देखते हुए मौके का फायदा उठाया और पहला गोल किया, यह गोल 54वें मिनट में रोबिन सिंह ने किया था. इस गोल के बाद टीम अगला गोल नहीं कर पाई.

बता दे कि एटीके ने साल 2014 और 2016 में आईएसएल खिताब जीता था. सोमवार को जीत दर्ज करके वह पांच अंक के साथ 10 टीमों की तालिका में 10वें से आठवें स्थान पर आ गयी है. एटीके ने इस मैच से पहले चार मैच खेले जिसमे से दो ड्रॉ रहे और दो में उसे हार का सामना करना पड़ा. मुम्बई 10 टीमों की तालिका में पांचवें स्थान पर है.

जामिया मिलिया को मिला द नेशन अवाॅर्ड

आईएसएल-4: पुणे सिटी को हरा शीर्ष पर पहुंची बेंगलुरू एफसी

फिलीपींस में काई - ताक ने मचाया कोहराम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -