ISIS के नाम से पाक न्युज चैनल में फेंका गया ग्रेनेड
ISIS के नाम से पाक न्युज चैनल में फेंका गया ग्रेनेड
Share:

लाहौर : पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक चलती बाइक में सवार युवा ने पाकिस्तानी न्यूज चैनल के ऑफिस में ग्रेनेड फेंक दिया, जिससे वहाँ धमाका हो गया। निजी चैनल में फेंके गए ग्रेनेड की इस घटना में दो पुलिसकर्मी व एक तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए। बता दें कि कुछ समय पहले ही आईएसआईएस ने मीडिया हाउसों पर हमले की चेतावनी दी थी।

हमला प्रवेश द्वार के ठीक सामने हुआ। हमले की चपेट में वहाँ खड़े वाहन भी आ गए और खिडकियों के टुटने के कारण वहाँ काँच के टुकड़े फैल गए। इसके बाद पुलिस की टीम वहाँ पहुँची, जिसने उस इलाके की घेराबंदी कर दी और घायलों को अस्पताल पहुँचाया गया। पुलिस ने उस जगह से एक पैमप्लेट भी बरामद की, जिसमें आईएसआईएस का जिक्र था।

इसके बाद से ही वहाँ रहने वाले आस-पास के लोगो में डर का माहौल है। घटना की संवेदनसीलता को देखते हुए पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री शाहबाज शरीफ ने हमलावर को तुरंत पकड़ने का आदेश दिया हैा।

चैनल के लाहौर ब्युरो प्रमुख मुमताज भट्टी ने बताया कि मोटर साइकिल सवार एक व्यक्ति ने गुलबर्ग इलाके में दीन न्युज टीवी के कंपाउंड में हथगोला फेंका, जिसमें उनके तीन लोग व एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। पुलिस उप महा निरीक्षक हैदर अशरफ ने बताया कि यह पटाखों से किया गया हमला था। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -