आईएसआईएस की सिर कलम करने की धमकी से नहीं डरी मिया खलीफा
आईएसआईएस की सिर कलम करने की धमकी से नहीं डरी मिया खलीफा
Share:

प्रसिद्ध एक्स एडल्ट स्टार और अपने फोटोशूट के लिए चर्चित मिया खलीफा को आतंकवादी संगठन ISIS ने खलीफा का सिर कलम करने की धमकी दी है. इसके जवाब में खलीफा ने सोशल मीडिया पर आतंकियों को निर्भीक होकर जवाब दिया है कि वे किसी धमकी से डरकर अपनी लाइफ खराब नहीं करने वाली है.

बता दें कि मिया खलीफा को इससे पहले भी कट्टरपंथियों की ओर से धमकी मिलती रही है. आपको बता दें कि इस धमकी पर खलीफा का कहना है कि जान से मारने की धमकी के बाद भी उन्हें बिल्कुल डर नहीं लग रहा. शुरु में उन्हें कई बार डर भी लगा, लेकिन अब वे किसी बात की परवाह नहीं करतीं मिया के अनुसार इससे पहले भी उन्हें कट्टरपंथियों से धमकी मिलती रही है.

स्मरण रहे कि खलीफा अपने हॉट फोटोशूट के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी वे काफी सक्रिय रहती हैं और उनकी शेयर की हुई फोटो या पोस्ट को लाखों लाइक्स मिलते हैं. लेबनान की बेरूत सिटी में 10 फरवरी1993 को जन्मी मिया खलीफा का असली नाम कलिस्टा है.अक्टूबर 2014 को मिया ने एडल्ट इंडस्ट्री ज्वाइन कर ली थी. इस कारण उनके परिवार ने उनसे संबंध खत्म कर लिए थे. हालाँकि अमेरिका के टेक्सास शहर में रहने वाली खलीफा अब इंडस्ट्री छोड़ चुकी हैं लेकिन सोशल मीडिया में काफी सक्रिय हैं.

यह भी देखें

एक बार फिर से मिया ने शेयर की अपनी हॉट फोटोज

मिया खलीफा- "मैं उस हीरो को अपने कुत्ते से भी ज्यादा चाहती हूँ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -