दुनिया की ओर बढ़ रहा ISIS का खतरा, नए वीडियो से हुआ खुलासा
दुनिया की ओर बढ़ रहा ISIS का खतरा, नए वीडियो से हुआ खुलासा
Share:

बगदाद : इस्लामिक स्टेट आॅफ इराक द्वारा लगातार वीडियो जारी कर अपने संगठन का प्रचार और लोगों के बीच आतंक का डर पेश किया जा रहा है। इस दौरान जहां आईएसआईएस नारंगी और तरह तरह के जंप सूट में कत्ल के वीडियो जारी करता आया है वहीं अब इस संगठन ने तिकरित में जनसंहार का नया वीडियो जारी किया है। इस दौरान 12 जून को पूर्व इराकी तानाशाह सद्दाम हुसैन के गृहनगर तिकरित में किए गए जनसंहार में लगभग 1700 लोगों की हत्या कर दी गई। मिली जानकारी के अनुसार वीडियो में आईएसआईएस के आतंकी कतार में लेटकर दर्जनों लोगों को अपनी गोलियों का निशाना बना रहे थे। इस दौरान वीडियो में इन लोगों को आईएसआईएस के आतंकियों के सामने जिंदगी की भीख मांगते हुए दिखाया गया है।

ये बंधक गिड़गिड़ा रहे हैं कहा जा रहा है कि इन आतंकियों ने सैकड़ों लोगों को मारकर तिगरिस नदी में फैंक दिया था जिसके चलते सैकड़ों लोगों के शव ही बरामद नहीं हो सके हैं। एक आतंकी यह कहता हुआ नज़र आ रहा है कि काफिरों को बख्शा नहीं जाएगा। हम दुनिया को बताना चाहते हैं कि हम आ रहे हैं और अपना साम्राज्य बढ़ा रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि आईएसआईएस लगातार अपनी आतंकी गतिविधियों को सीरिया से आगे बढ़ता जा रहा है। ईराक और सीरिया में कई क्षेत्रों में यह कब्जा जमा चुका है अब ऐसा ही एक संगठन तहरीक ए तालिबान के तौर पर पाकिस्तान की ओर बढ़ रहा है लेकिन पाकिस्तान है कि भारत के साथ कश्मीर की नीति को लेकर विरोध कर रहा है और उसकी धरती पर घुसपैठ की कार्रवाई कर रहा है। ऐसे में पाकिस्तान की स्थिति भी आतंकवाद को लेकर संशय की बनी हुई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -