ISIS समर्थक ने पुलिस की बंदूक चुराकर पुलिस को ही किया घायल

Jan 09 2016 08:48 PM
ISIS समर्थक ने पुलिस की बंदूक चुराकर पुलिस को ही किया घायल

न्यूयॉर्क : खूंखार आतंकी संगठन आईएसआईएस से जुड़े एक व्यक्ति ने पुलिस की ही गोली चुरा कर पुलिस को ही घायल कर दिया। खबर के अनुसार एक व्यक्ति ने फिलाडेल्फिया में एक पुलिस कर्मी की सर्विस रिवॉल्वर को चुराकर उसे बेहद करीब से कई गोलियां दागी, जिससे वो गंभीर रुप से घायल हो गया। पुलिस पर यह हमला होने से एक महीने पहले ही पाकिस्तान के दंपति ने कैलिफोर्निया में हमले किए थे, जिसके बाद से ही अमेरिका में सुरक्षा कड़ी की गई थी।

पुलिसकर्मी जेसी हार्टनेट गुरुवार की रात को जब वो अपनी पेट्रोलिंग कार में बैठे थे, तभी उनके हाथो पर तीन गोलियां चली। गोली लगते ही हार्टनेट ने चिल्लाया कि मुझे गोली लगी है। मेरे शरीर खून निकल रहा है। अफसरों को इस बात पर हैरानी है कि वो इसके बाद भी बच कैसे गए। फिलाडेल्फिया के पुलिस आयुक्त रिचर्ड रॉस ने इसे बेहद भयानक हमला बताया था।

सीसीटीवी फुटेज से मिले तस्वीरों को जारी किया गया है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि संदिग्ध कार की ओर बढ़ता है और कार में हाथ घुसाता है। इसके बाद वो गोलियां चलाता हुआ भाग जाता है। घायल होने के बाद भी हार्डनेड बाहर निकले और उस पर गोलियां चलाई। लेकिन एक भी गोली उसे नही लगी। फिलहाल संदिग्ध हिरासत में है।