IS के प्रमुख अल-बगदादी ने कहा हमलो ने हमे मजबूत किया है
IS के प्रमुख अल-बगदादी ने कहा हमलो ने हमे मजबूत किया है
Share:

बगदाद: दुनिया के सबसे खतरनाक आतंकवादी संगठन आईएस ने अपने एक बयान में दावा करते हुए दोहराया है कि रूस और अमेरिकी नेतृत्व में चल रहे हवाई के बाद हम और भी मजूबत हो गए है. उन्होंने आगे कहा कि रूस व अमेरिका के यह हमले हमे कमजोर करने में नाकाम साबित हुए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस बाबत दुनिया के सबसे खतरनाक आतंकवादी संगठन आईएस के प्रमुख अल-बगदादी ने अपने एक नए ऑडियो संदेश में दोहराते हुए कहा है कि, 'यकीन मानिये कि अल्लाह उन लोगों की मदद करेगा, जो उसकी इबादत करते हैं। आपको यह जानकर खुशी होगी कि हम बेहतर कर रहे हैं। हमारे विरुद्ध विदेशी ताकतों कि लड़ाई जितनी भी तेजी से बढ़ते जाएगी, हम उतना ही मजबूत होकर उभरेंगे।'

हालांकि शनिवार को ट्विटर पर पोस्ट किए गए इस संदेश में दुनिया के सबसे खतरनाक आतंकवादी संगठन आईएस के प्रमुख अल-बगदादी के इस प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं की जा सकी है। आपको बता दे कि सोशल मीडिया साइट्स के इस अकाउंट पर दुनिया के सबसे खतरनाक आतंकवादी संगठन आईएस अक्सर ही इस प्रकार के बयान पोस्ट  करते रहते है. तथा पिछले सात माह के अंतराल के बाद आईएस के प्रमुख अल-बगदादी का यह पहला संदेश है।

जिसमे बगदादी ने अपने संगठन कि मजबूत होने कि बात कही है. बता दे कि बगदादी के इस 24 मिनट की रिकार्डिग में बगदादी ने अपने विरुद्ध मुस्लिम देशों का गठबंधन बनाने का प्रयास करने के लिए सऊदी अरब को भी जबरदस्त रूप से लताड़ लगाई है. बगदादी ने अपने लड़ाकों से सऊदी अरब में बगावत करने और इजरायल में हमले करने की अपील को दोहराया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -