ISIS ने पोस्ट की ईसाई महिला बंधकों की तस्वीरें, सेक्स स्लेव बनाने की दी धमकी
ISIS ने पोस्ट की ईसाई महिला बंधकों की तस्वीरें, सेक्स स्लेव बनाने की दी धमकी
Share:

बेरूत : खूंखार आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (IS) ने अगवा की गई ईसाई महिला बंधकों की फोटोज पोस्ट करते हुए धमकी दी है कि अगर उन्हें फिरौती की रकम नहीं दी गई तो इन महिलाओं को सेक्स स्लेव बना दिया जाएगा. इन फोटोज में महिलाएं अपने हाथों में एक कागज़ पकडे हुए हैं, इस पर उनका नाम और तारीख लिखी है. इन फ़ोटोज़ में दो महिलाओं के साथ उनके बच्चे भी नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि पिछले मंगलवार को IS ने फरवरी में सीरिया से अगवा किए गए 220 ईसाइयों में से 22 को रिहा किया था.

पिछले साल 5 हज़ार लड़कियों को बनाया बंधक

ऐसी खबर है कि ISIS के खतरनाक आतंकियों ने पिछले वर्ष यजीदी समुदाय की तकरीबन पांच हजार से अधिक महिला व लड़कियों को कैद कर लिया था. इन आतंकियों की कैद से छूटी कुछ यजीदी लड़कियों ने उनकी आपबीती बताई की किस तरह से यह आतंकी इनके साथ घिनौना वहशीपन किया करते थे. ये करीब 11 महीनो तक इनके पास बंधक रही. एक 12 वर्षीय लड़की ने इनके जुल्मो की कहानी बयां करते हुए कहा की मैं उसे (आतंकी) कहती थी कि मुझे तकलीफ होती है। ऐसा मत करो। वह मुझे कहता था कि हमारे इस्लाम धर्म में माना गया है की तुम जैसे मुताबिक काफिरों का रेप करना गुनाह नहीं है। वह कहता था कि मेरा रेप करने से उसे जन्नत नसीब होगी. 

इसी तरह से एक और 15 साल की लड़की जो की इन आतंकियों की कैद में करीब नौ महीनो तक रही. उसने बताया कि यह आतंकी अपने धर्म की बातो को दोहराते हुए ऐसे अनैतिक कार्य को सही ठहराते थे. रेप करने से पूर्व यह आतंकी हर बार नमाज पढ़ते थे। आईएसआईएस आतंकी कहते की रेप करना भी अल्लाह की इबादत करने जैसा है। एक अन्य रेप पीड़ित ने कहा की यह आतंकी सभी लड़कियों को अलग अलग कमरे में कुर्सियों पर बिठाते थे व इस दौरान यह हमारे शरीर का मुआयना करते व हमसे बहुत ही निजी सवाल करते तथा इस दौरान हमारे पीरियड की पिछली डेट भी पूछी जाती थी। यह आतंकी प्रेग्नेंट लड़कियों व महिलाओ के साथ सेक्स नही करते थे. इस तरह से यह आईएसआईएस के खतरनाक आतंकी इन मासूम लड़कियों के साथ अपनी हवस की आग को पूरा करते थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -