दिल्ली में हो सकता है आतंकी हमला
दिल्ली में हो सकता है आतंकी हमला
Share:

नई दिल्ली : पुलिस आयुक्त भीमसेन बस्सी ने 15 अगस्त पर दिल्ली में आतंकी हमले की आशंका जताई है. उन्होंने कहा कि '' इसके लिए सभी पुलिसकर्मियों को बहुत सावधान रहने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि 15 अगस्त जैसे राष्ट्रीय पर्व पर हमेशा ही आतंकी हमले की धमकियां मिलती हैं लेकिन इस बार कुछ ज्यादा ही आतंकी हमले के इनपुट्स हैं. ISIS इस बार आतंकी हमला करवा सकता है. बस्सी स्वतंत्रता दिवस की सुरक्षा का जायजा लेने के लिए सिविल लाइंस स्थित शाह ऑडिटोरियम में मंगलवार को आयोजित बैठक में हिस्सा लेने पहुचे थे. इसमें दिल्ली पुलिस के सभी इंस्पेक्टरों, थानाध्यक्षों व वरिष्ठ अधिकारियों ने भाग लिया.

विशेष पुलिस आयुक्त एसएन श्रीवास्तव ने कहा कि ''आतंकी संगठन किसी न किसी तरीके से आतंकी हमला करवा सकते हैं. ऐसे में हर चीज को संदेह की नजर से देखना है। आतंकी हमलों को रोकने के लिए हर संभव कदम उठाने होंगे. उन्होंने कहा कि अगर कोई कोताही बरतेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

महिला सुरक्षा पर दिया जोर

एसएन श्रीवास्तव ने महिलाओं की सुरक्षा पर जोर देते हुए कहा कि महिलाओं की अगर कोई शिकायत आती है तो उस पर तुरंत कार्रवाई की जाए. हमें दिल्ली को महिलाओं के लिए पूरी तरह सुरक्षित बनाना है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -