'पाकिस्तान को तबाह करना है हमारा पहला टारगेट...', इस आतंकी संगठन ने बढ़ाई इमरान की मुश्किलें
'पाकिस्तान को तबाह करना है हमारा पहला टारगेट...', इस आतंकी संगठन ने बढ़ाई इमरान की मुश्किलें
Share:

इस्लामाबाद: अफगानिस्तान की मौजूदा हालत के लिए बहुत हद तक पाकिस्तान जिम्मेदार है. ये बात अब तक पूरी दुनिया कहा करती थी, किन्तु अब एक आतंकवादी संगठन ने भी यही बता कही है. अफगानिस्तान को आए दिन बम विस्फोटों से दहलाने वाले आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ने कहा है कि अफगानिस्तान के मौजूदा हालात के लिए पाकिस्तान जिम्मेदार है. बता दें कि इस्लामिक स्टेट को दाएश और ISIS-K के नाम से भी जाना जाता है. उसने पाकिस्तान को अपना पहला टार्गेट बताया है.

ISIS-K ने चेतावनी देते हुए कहा है कि जो कोई भी इस्लाम के विरुद्ध जाएगा या कुरान की खिलाफत करेगा, उसे आतंकी संगठन के क्रोध का सामना करना पड़ेगा, जिसका मकसद शरिया नियमों को अपनाना है. अफगानिस्तान में ISIS खुरासान (ISIS-K) के एक मेंबर ने कहा कि, उनका पहला टारगेट पाकिस्तान को तबाह करना है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ISIS-K के सदस्य नजीफुल्लाह (Nazifullah) ने अफगानिस्तान में जो कुछ भी हो रहा है, उसके लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार करार दिया है.

बता दें कि ISIS इस वक़्त अफगानिस्तान में अपनी सक्रियता बढ़ा रहा है. वह तालिबान को अपना कट्टर दुश्मन मानता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आतंकी संगठन के मेंबर नजीफुल्लाह ने कहा है कि, ‘हमारा पहला टार्गेट पाकिस्तान को बर्बाद करना है, क्योंकि अफगानिस्तान में हर स्थिति का मुख्य कारण पाकिस्तान है. ’

ट्रेजरी सचिव जेनेट येलेन ने कहा- "अमेरिका हरित बांड जारी करने के नए प्रयास...."

ईरान ने दी अमेरिका को चेतावनी, कहा- "तक बिडेन गारंटी नहीं देते तब तक...."

दो गुटों में बंट गई है टीम इंडिया, एक कोहली के साथ तो दूसरा उनके खिलाफ - शोएब अख्तर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -