सुंदर और कुँवारी लड़कियों को बेच रहा है ISIS
सुंदर और कुँवारी लड़कियों को बेच रहा है ISIS
Share:

खानकी : क्रूरता के मामले में नए-नए कीर्तिमान स्थापित करने वाला आईएस अब वहशीपन की नई मिसाल कायम कर खुलेआम गुलाम बनाई गई महिलाओं की मंडी लगा रहा है. इसमें महिलाओं के अलावा छोटी बच्चियों को यौन गुलाम बनाने के लिए बेच रहा है. इसके लिए वह वाट्स एप्प और टेलीग्राम की मदद ले रहा है. हद तो यह है कि वह महिलाओं और बच्चियों की तस्वीरें, उनके मालिक का नाम और महिला के कौमार्य से जुडी जानकारी देता है. विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आईएस के आतंकियों ने करीब तीन हजार बच्चियों को यौन गुलाम बना रखा है.

इनमे से अधिकाँश अल्प संख्यक समुदाय की यहूदी महिलाएं हैं. 12 साल की एक छोटी बच्ची का टेलीग्राम एप्प पर फोटो डालकर दिए गए विवरण ने बताया गया कि यह लड़की बेहद सुंदर और कुँवारी है. ऑन लाइन बाजार में इसकी कीमत 12 हजार 500 डॉलर से ज्यादा हो गई है. लगता है जल्द ही यह लड़की बेच दी जाएगी.

गुलाम महिलाओं और बच्चियों का उनके मालिक के नाम से रजिस्ट्रेशन होता है जिसकी जानकारी सभी चेक पोस्ट पर होती है, ताकि लडकियां भाग न पाए. ऑन लाइन मॉनिटरिंग के अनुसार पता चला है कि आईएस आतंकी वाट्स एप्प और टेलीग्राम के जरिये 7 माह से लेकर तीन साल तक की बच्चियों को 3700 डॉलर में ऑन लाइन बेच रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -