30 दिनों में खत्म कर देंगे इस्लामिक स्टेट संगठन को

अमेरिका: अमेरिका में राष्ट्रपति के होने वाले चुनाव को लेकर न केवल सभाओं का आयोजन किया जा रहा है वहीं उम्मीदवारों द्वारा लोगों से वादे भी करने का सिलसिला जारी है। राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप का कहना है कि यदि वे सत्ता में आते है तो आतंकी संगठन इस्लामी स्टेट को तीस दिनों के भीतर खत्म कर दिया जायेगा।

गौरतलब है कि अमेरिका में 8 नवंबर को चुनाव होना है तथा ट्रंप रिपब्लिकन पार्टी की ओर से उम्मीदवारी कर रहे है। उन्होंने कहा कि इस्लामी स्टेट जैसा आतंकी संगठन अमेरिका ही नहीं बल्कि विश्व के अन्य कई देशों के लिये खतरा बना हुआ है।

यदि उनके हाथों में सत्ता आती है तो तीस दिनों के भीतर इस्लामी स्टेट जैसे आतंकी सगंठन को खत्म करने की योजना बनाई जाएगी।  उन्होंने यह भी कहा है कि वे अमेरिकी सेना को और अधिक मजबूत करने की दिशा में प्राथमिकता से कार्य करेंगे।

ओबामा पर साधा निशाना-

ट्रंप ने वर्तमान राष्ट्रपति बराक ओबामा पर भी निशाना साधा है और कहा कि उन्होंने अपनी नीतियों से अमेरिका को पीछे कर दिया है। लेकिन अब वे ऐसा नहीं होने देंगे। ट्रंप ने यह भी कहा कि हमारे विरोधी केवल शोर मचा रहे है और इससे विश्व में अमेरिका की साख गिरेगी। उन्होंने बराक ओबामा को लेकर कहा कि वे अमेरिका की सैन्य शक्ति घटाने का कार्य करना चाहते है।

डोनाल्ड ट्रंप ने बदले सुर कही समग्र राष्ट्र की बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -