इस्लाम को बदनाम कर रहा है ISIS: गिलानी
इस्लाम को बदनाम कर रहा है ISIS: गिलानी
Share:

जम्मू : एक ओर जहां कश्मीर की अलगाववादी नेता आसिया आंद्राबी को युवकों को आईएसआईएस में भर्ती कराने के लिए उकसाने के आरोप में पुलिस ने सवाल-जवाब किया तो वहीं कश्मीर के प्रमुख अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी ने कश्मीर के कुछ नौजवानों द्वारा खूंखार आतंकी संगठन का झंडा लहराए जाने की निंदा की है। उन्होने एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि आईएस वाले इस्लाम का नाम बदनाम कर रहे है।

इस्लाम इसकी इजाजत नही देता है। इसलिए उनके झंडे लहराने और उनके कार्यक्रमों में शिरकत करने की इस्लाम इजाजत नही देता है। आगे उन्होने कहा कि आईएस ने पेरिस में 130 लोगों की हत्या कर दी। इस्लाम बिना वजह किसी की हत्या की इजाजत नही देता।

उन्होने कहा कि इस्लाम में एक इंसान का कत्ल मतलब सारी इंसानियत का कत्ल। उन्होने चिंता जताते हुए कहा कि हमारी फिक्र इस बात को लेकर है कि कोई इस्लाम को लेकर बदनाम न करे। हम इसे बर्दाश्त नही करेंगे। भारत और पाकिस्तान के बीच बातचीत पर गिलानी ने कहा कि अब तक दोनों देशों के बीच 150 से अधिक बार बातचीत हो चुकी है, लेकिन कश्मीर की समस्या को सुलझाने को लेकर कोई पेशकश नही दिखी। इसलिए हमें इस तरह की बातचीत में कोई दिलचस्पी नही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -