ISIS ने मुस्लिमों को अमेरिकी चुनाव से दूर रहने की दी धमकी
ISIS ने मुस्लिमों को अमेरिकी चुनाव से दूर रहने की दी धमकी
Share:

वाशिंगटन : एक बार फिर आतंकी संगठन आईएसआईएस ने अपने खौफनाक मंसूबे जाहिर कर मुसलमानों को अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से दूर रहने की धमकी देते हुए आगाह किया है कि वे मतदान वाले दिन घरों से न निकलें क्योंकि वो उस दिन बड़े आतंकी हमलों को अंजाम दिया जाएगा. इस धमकी के बाद अमेरिकी सुरक्षा एजेंसियों ने भी अलर्ट जारी किया थ, जो आईएस नहीं बल्कि अल कायदा को लेकर था. उल्लेखनीय है कि अमेरिका में 8 नवंबर (भारत में 9 नवंबर) को मतदान होना है.

बता दें कि आईएसआईएस की इस धमकी को साइट इंटेलिजेंस ग्रुप के डायरेक्टर रिट्ज कैज ने साझा करते हुए बताया कि आईएसआईएस के मीडिया सेंटर अल हयात ने सात पेज का एक नोट जारी किया है. इसी नोट में अमेरिकी मुसलमानों को चुनाव से दूर रहने की हिदायत दी गई हैं. अमेरिकी अखबारो ने इस धमकी की खबर को प्रकाशित किया है. धमकी में आईएसआईएस द्वारा अमेरिकी मतदाताओं का कत्लेआम करने और उनकी मतदान पेटी को तबाह करने की बात कही गई है.

गौरतलब है कि आईएसआईएस के नोट में अमेरिका पर होने वाले हमलों का जायज बताते हुए कहा गया है कि डेमोक्रेट्स और रिपब्लिकन्स में बुनियादी तौर पर कोई अंतर नहीं है. इनके सभी नेता इस्लाम और मुस्लिमों के खिलाफ हैं. पत्र के अनुसार आतंकी संगठन का मकसद मतदान वाले दिन हमला कर चुनाव प्रक्रिया को रोकना है.

ट्रंप की सभा में पहुंचा शूटर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -