दिल्ली में आतंकवादी हमले की फ़िराक में बैठे ISIS के चार आतंकी गिरफ्तार

Jan 20 2016 10:05 AM
दिल्ली में आतंकवादी हमले की फ़िराक में बैठे ISIS के चार आतंकी गिरफ्तार

नई दिल्ली : भारत की राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली में आतंकी हमले को अंजाम देने वाले नापाक इरादो पर पानी फेर दिया गया है. उत्तराखंड के रुड़की से अखलाक सहित खूंखार आतंकवादी संगठन ISIS के चार आतंकियों को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है. ये देश की राजधानी दिल्ली के अलावा हरिद्वार का अर्धकुंभ पर आतंकी हमले की वारदात को अंजाम देने की फ़िराक में थे.

जानकारी है की इसमें मुख्य आरोपी आतंकी अखलाक है. इसके साथ तीन ओर संदिग्ध को गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है. जानकारी के मुताबिक ये आतंकी दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रॉ के साथ ज्वाइंट ऑपरेशन में गिरफ्तार किए गए है. फ़िलहाल अभी भी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में छापेमारी की कार्यवाही जारी है.

जानकारी के मुताबिक मालूम पड़ा है की इन्होंने दिल्ली एनसीआर में रेकी की थी. इसके अलावा ये आतंकी हरिद्वार में होने वाले अर्धकुंभ मेले में बड़े आतंकी हमले की वारदात को अंजाम देने वाले थे. गिरफ्तार आतंकियों को दिल्ली लाया गया है और सख्ती से पूछताछ की जा रही है.

उत्तराखंड पुलिस द्वारा पाकिस्तान के एक संदिग्ध आतंकी नवीद के बारे में भी अलर्ट जारी किया है. बताया जा रहा है की नवीद पिछले साल के मई महीने में उत्तर प्रदेश के शामली में आया था. उसके बाद वह गायब हो गया. कुंभ मेले को देखते हुए पूरे राज्य में संदिग्ध आतंकी से संबंधित अलर्ट जारी किया गया है.