ISIS Latest News: आईएसआई के संदिग्धों की पैरवी करने वाले वकील को हिन्दू सेना ने दी धमकी
ISIS Latest News: आईएसआई के संदिग्धों की पैरवी करने वाले वकील को हिन्दू सेना ने दी धमकी
Share:

राजकोट : गुजरात के हिन्दू संगठन 'हिन्दू सेना' ने आंतकी संगठन आईएसआईएस से जुड़े होने के संदेह में गिरफ्तार दो लोगों की पैरवी करने वाले वकील को जान से मारने और घर जलाने की धमकी देने का मामला सामने आया है.

उल्लेखनीय है कि हाल ही में राजकोट के जामनगर में को आईएसआईएस से जुड़ा होने के संदेह में  दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. सभी वकीलों ने इन दो लोगों का केस लड़ने से मना कर दिया, लेकिन जामनगर के इम्तियाज कोरेजा ने इन दोनों का केस लड़ने की बात कही है. इसके बाद हिन्दू सेना के लोग खुले तौर पर इम्तियाज और इनके परिवार को मार डालने की धमकी दे रहे हैं. प्रतीक भट्ट ने कहा कि इम्तियाज को कोई नुकसान हुआ तो वो इसका खुद जिम्मेदार होगा ,क्योंकि हिन्दू सेना लगातार कई बार उसे समझा चुकी है कि वो आईएसआईएस के संदिग्धों का केस ना लड़े.

गौरतलब है कि इससे पूर्व सोमवार को रोजकोट बार एसोसिएशन ने एक प्रस्ताव पास कर आईएसआईएस के संदिग्धों वसीम रमोदिया और उसके भाई नईम का केस ना लड़ने का फैसला किया. वहीं इम्तियाज ने इस केस को लड़ने  की बात कही. इस पर मंगलवार को हिन्दू सेना से प्रतीक भट्ट ने प्रेस नोट जारी करते हुए इम्तियाज के घर में आग लगाने की धमकीदी है. जामनगर पुलिस ने प्रतीक भट्ट की धमकी पर कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया और कुछ देर थाने में बैठाकर छोड़ दिया.बता दें कि प्रतीक भट्ट खुद एक वकील है और विश्व हिन्दू परिषद से भी नजदीकियां हैं. इस मामले में संपर्क न होने से इम्तियाज की कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई.

यह भी पढ़ें 

आईएस आतंकी का बड़ा खुलासा गुजरात में है 40 आईएस

गुजरात में पकड़े गए ISIS के आतंकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -