जम्मू-कश्मीर में हनीट्रैप का शिकार हुए युवा, जानें क्या है माजरा
जम्मू-कश्मीर में हनीट्रैप का शिकार हुए युवा, जानें क्या है माजरा
Share:

जम्मू: हाल ही में पाक की खुफिया एजेंसी आईएसआई जम्मू-कश्मीर के युवाओं से हनीट्रैप के जरिये सूचनाएं ले रही है. जंहा एक ऐसा ही मामला जम्मू के अंतरराष्ट्रीय सीमा के अरनिया सेक्टर में सामने आया है. वहीं आईएसआई की महिला एजेंट ने क्षेत्र के एक नाबालिग को अपने प्यार के जाल में फंसाकर उससे सुरक्षाबलों की मूवमेंट की कई जानकारी हासिल कर ली. जंहा महिला ने नाबालिग युवक को इंस्टाग्राम पर फंसाया. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने चार दिन पहले अरनिया के दो लड़कों को पकड़ा था. इसी से पूछताछ के बाद यह मामला सामने आया है. जम्मू-कश्मीर में इंटरनेट बंद होने से पहले अरनिया का युवक पाकिस्तान की रहने वाली लड़की के संपर्क में आया. दोनों की इंस्टाग्राम पर बातें होने लगीं. युवती ने अपने को पंजाब निवासी बताया. दोनों में पंजाबी में बात होने लगी. धीरे-धीरे दोनों फेसबुक पर भी बात करने लगे. इस दौरान युवती सीमांत क्षेत्र में सुरक्षाबलों की मूवमेंट की तस्वीरें युवक से मंगवाती रही.

पकड़े थे दो युवक, एक को छोड़ा:  सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अनुच्छेद 370 हटने के बाद जम्मू में इंटरनेट बंद हो गया. दोनों की दोस्ती पर ब्रेक लग गया लेकिन किसी तरह से युवक ने इंटरनेट का बंदोबस्त किया और दोनों की दोबारा बात होने लगी. पुलिस के पास इसकी जानकारी पहुंची. पुलिस ने युवक और उसके चचेरे भाई को पकड़ लिया. चार दिन तक पूछताछ करने के बाद यह कहानी सुनने को मिली है. हालांकि, पुलिस ने एक युवक को छोड़ दिया है लेकिन जिस युवक की युवती से बातें होती थी, उसे पकड़ लिया है.

आतंकियों के गुफा में छिपने की मिली सूचना, सेना ने दागे गोले: वहीं इस बात का पता चला है कि एलओसी से नौशेरा क्षेत्र में घुसे तीन आतंकियों को सातवें दिन सोमवार को खेड़ी इलाके में देखा गया. इनके एक प्राकृतिक गुफा में छिपे होने की सूचना पर सेना ने रॉकेट लांचर भी दागा, लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई. सेना ने पूरे इलाके को घेर रखा है. ज्ञात हो कि गत मंगलवार को 3 आतंकी दब्बड़ क्षेत्र में एक बक्करवाल परिवार के घर में घुसकर सैन्य प्रतिष्ठानों तथा मुगल रोड का रास्ता पूछ रहे थे. इस दौरान हुई मुठभेड़ में दो जवान शहीद हो गए थे. जंहा इसके बाद वहां से आतंकवादी भाग निकले थे, तब से इलाके में लगातार सर्च आपरेशन चल रहा है. दब्बड़ से खेड़ी मात्र 7-8 सौ मीटर की दूरी पर है.   

शर्मनाक: हॉस्पिटल का बिल नहीं भर पाए दंपत्ति तो डॉक्टर ने बेच डाला बच्चा....

वाराणसी: अब गंगा में गन्दगी करने वालों की खैर नहीं, लग सकता है 25000 तक का जुर्माना

योगी की सरकार कर्मचारियों को सकती है तोहफा, भत्ते बढ़ने का प्रस्ताव जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -