ISI की POK में आतंकियों के साथ मीटिंग, हमले की आशंका

नई दिल्ली : पठानकोट एयरबेस पर हुए हमले की जांच अभी पूरी भी नहीं हुई कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआईए नए हमले की साजिश रचने लगा है। भारतीय खुफिया एजेंसी को मिली जानकारी के अनुसार, आईएसआई देश में एक बड़े हमले की प्लानिंग कर रहा है। बीते सप्ताह पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में आईएसआई ने जैश-ए-मोहम्मद, लश्कर-ए-तैयबा और हिजबुल मुजाहिद्दीन के साथ गुप्त मीटिंग की।

इस मीटिंग में कश्मीरक की घाटी में बड़े हमलों को अंजाम देने पर चर्चा की गई। आईएसआई अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देने के लिए सभी आतंकी संगठनों को एक प्लेटफॉर्म पर ला रहा है। आईएसआई ने आतंकियों को दिए अपने आदेश में कहा है कि कश्मीर घाटी में घुसपैठ के बाद वे आम लोगों के बीच मिल जाएं, ताकि उनकी पहचान आसानी से न हो सके। इस दौरान सेना के कैंप, पुलिस स्टेशन और सेना के काफिलों को निशाना बनाया जा सकता है।

इंटेलीजेंस विभाग को अलर्ट मिलते ही सुरक्षा बढ़ा दी गई है। घुस,पैठ रोकने के लिए सीमा पर भी चौकसी बढ़ा दी गई है। एलओसी पर सेना के स्पेशल फोर्स को तैनात किया गया है। रिजर्व फोर्स को भी किसी भी हमले से निपटने के लिए अलर्ट पर रखा गया है। हर टीम में 100 कमांडो को रखा गया है। बीएस एफ भी इस आकस्मिक खतरे से निपटने के लिए तैयार है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -