मोशन पोस्टर : ऋचा और नील की फिल्म का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़
मोशन पोस्टर : ऋचा और नील की फिल्म का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में गिनी जाने वाली ऋचा चड्ढा जल्दी ही अपनी नयी फिल्म में नज़र आने वाली हैं जिसकी तैयारी  में लगी हुई हैं. इस फिल्म का मोशन पोस्टर हाल ही में रिलीज़ हुआ है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. इस मोशन पोस्टर को ट्विटर पर शेयर किया गया है जो वायरल हो रहा है जिसमें ऋचा के साथ नील नितिन मुकेश भी शामिल हैं. आइये बता देते हैं कौनसी फिल्म है और क्या है ये फिल्म. ऋचा इसके आलावा कई फिल्मों में काम कर रही हैं और कर भी चुकी हैं जिससे उन्होंने अपनी एक बोल्ड इमेज बना ली है. इस फिल्म में देखना होगा कैसा लुक रखती हैं ऋचा.

न्यूकमर्स ने रचा इतिहास, धड़क को मिली 100cr क्लब में एंट्री

दरअसल, ऋचा और नील नितिन मुकेश पहली बार स्क्रीन और साथ नज़र आ रहे हैं. फिल्म का नाम 'इश्केरिया' है जिसमें दोनों साथ दिखाई देंगे. फिल्म को प्रेरणा वाधवान डायरेक्ट कर रही हैं और इसके अन्य स्टार कास्ट जल्दी ही दिखाई देंगे. इस फिल्म के मोशन पोस्टर को फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट किया है जिसके साथ लिखा है Richa Chadha and Neil Nitin Mukesh... Here’s the motion poster of #Ishqeria... Directed by Prerna Wadhawan... यहाँ देख सकते हैं इसका मोशन पोस्टर.

Video: सलमान की दुल्हन बनी कैटरीना, देखते ही लोगों ने किया ये काम

ऋचा की बात करें तो कई फिल्मों में बोल्ड किरदार में दिखाई दे चुकी हैं और अब जल्दी ही साउथ की फिल्म में नज़र आने वाली हैं. ऋचा साउथ की एडल्ट स्टार कही जाने वाली एक्ट्रेस शकीला की बायोपिक में शकीला का ही किरदार निभा रही हैं जिसके लिए वो शकीला से भी मिल चुकी हैं. अब देखना होगा कितनी सही बैठती है ऋचा शकीला के किरदार में.

बॉलीवुड अपडेट्स..

B'day Special: टीवी से बॉलीवुड तक कहीं नहीं चल पाया रुस्लान मुमताज़ का सिक्का

Video: रणवीर का हाथ छुड़ाकर ये हरकत करने लगीं दीपिका पादुकोण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -