'इश्कबाज' से सुरभि के जाने पर मचा हंगामा, सड़कों पर उतरे लोग
'इश्कबाज' से सुरभि के जाने पर मचा हंगामा, सड़कों पर उतरे लोग
Share:

आप सभी को बता दें कि स्टार प्लस का मशहूर सीरियल 'इश्कबाज' कई दिनों से लगातार सुर्खियों में है और वहीं बीते कई दिन से ऐसी खबरें आ रही थी कि इस सीरियल में आने वाले लीप के बाद लीड एक्ट्रेस सुरभि चंदना को बाहर कर दिया जाएगा.

बता दें कि यह खबर सुनकर फैंस की रातों की नींद ही गायब हो गई थी लेकिन अब तो सुरभि ने इस बात को कन्फर्म कर दिया है. जी हाँ, सुरभि ने इस खबर को एक वीडियो के साथ सभी के साथ शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि 'मैं नए सफर की शुरुआत करने के लिए तैयार हूं और अनिका के रोल को करने में उन्हें काफी मजा आया और इसके जरिए उन्हें फैंस का खूब प्यार मिला.' वैसे फैंस अब भी परेशान और गुस्से में हैं और सभी को सुरभि को इश्कबाज में देखना है.

आपको बता दें कि सुरभि के फैंस मुंबई की सड़कों पर भी विरोध प्रदर्शन करने लगे है और लोग सड़कों पर ही पोस्टर्स लगा कर मेकर्स के फैसले को गलत बता रहे है और पोस्टर्स से साफ नजर आ रहा है कि लोगों ने साफ साफ शब्दों में कहा है कि 'अगर सुरभि इस सीरियल में नहीं होगी तो वह इश्कबाज देखना ही बंद कर देंगे.' आप सभी को बता दें कि खबरें है कि सुरभि के बाद इश्कबाद में या तो दृष्टि धामी या फिर सनाया ईरानी की एंट्री हो सकती है लेकिन अब तक यह कुछ भी कन्फर्म नहीं हुआ है वहीं सुरभि के शो से जाने के बाद सभी फैंस नाराज हैं.

दीपवीर की इन तस्वीरों ने लुटा इश्कबाज की अनिका का दिल, कह दी इतनी बड़ी बात

सुरभि चंदना की जगह 'इश्कबाज' में नजर आएगी यह मशहूर अभिनेत्री

सुरभि के बाद इस एक्टर ने कहा इश्कबाज को अलविदा, वजह सुनकर आपको लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -