सामने आई सुरभि चंदना के नए शो की ऑन-एयर डेट
सामने आई सुरभि चंदना के नए शो की ऑन-एयर डेट
Share:

आजकल सुरभि चंदना लगातार चर्चाओं में हैं. वह बीते दिनों से अपने नए शो और अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. बीते दिनों और आखिरी बार सुरभि 'इश्कबाज' में नजर आईं थीं और अब जल्द ही वह एक नए शो में नजर आने वाली हैं. मिली खबरों के अनुसार सुरभि बहुत जल्द संजीवनी के दूसरे सीजन में नजर आएंगी. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ सीरियल संजीवनी के मेकर्स ने इस बात का ऐलान कर दिया है कि, यह शो कब से ऑन एयर होने जा रहा है.

जी हाँ, यह खुशखबरी सुरभि के फैंस के लिए है जिसे सुनते ही वह ख़ुशी से पागल हो सकते हैं. आने वाली खबरों की माने तो बहुत जल्द ही सीरियल की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी और केवल इतना ही नहीं माना तो यह भी जा रहा है कि, सुरभि चंदना के इस शो को 1 जुलाई से ऑन एयर कर दिया जाएगा. आप सभी को बता दें कि इस सीरियल में सुरभि मेन लीड में नजर आने वाली हैं.

वहीं सुरभि के अलावा मोहनीश बहल और गुरदीप कोहली भी इस शो में नजर आएंगे. वैसे इस शो में मेल लीड के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. आप सभी को बता दें कि 'संजीवनी' स्टार प्लस का एक जानामाना शो रह चुका है, जिनमें 4 डॉक्टर्स की कहानी को दिखाया गया था. जब यह शो पहली बार आया था तब इस शो ने लोगों के दिलों पर राज किया था. वहीं अब मेकर्स 17 साल साल बाद एक बार फिर से संजीवनी के रीमेक को लेकर आ रहे हैं, जिसमें सुरभि अपना कमाल दिखाती नजर आएंगी.

सारा खान ने किया अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा, फैंस हुए शॉक्ड

वन नाइट स्टैंड की बात सुनकर तिलमिला जाएगी नायरा, कार्तिक को देगी करारा जवाब

इस मशहूर एक्ट्रेस के घर डैकती डालने वाले आरोपी हुए बरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -