इश्कबाज की इस एक्ट्रेस के संस्कारी लुक ने मचाई सनसनी
इश्कबाज की इस एक्ट्रेस के संस्कारी लुक ने मचाई सनसनी
Share:

टीवी शो इश्कबाज में नजर आ रहीं श्रेनु पारेख इन दिनों अपने संस्कारी लुक्स से सभी को अपना दीवाना बना रहीं हैं. श्रेनु ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है और उसे शेयर कर वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. एक तस्वीर में श्रेनु हल्के पीले रंग की ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और उस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है So many songs in my head... which one goes exactly with this picture!? उनकी इस तस्वीर पर बहुत ही शानदार कमेंट्स आए हैं.

'नागिन 3' में बड़ा ट्विस्ट, शान और विष के बीच होगा कुछ ऐसा

इस तस्वीर पर लोगों ने जमकर कमेंट्स किए हैं क्योंकि इस तस्वीर में वह बहुत आकर्षक लग रहीं हैं. श्रेनु को शो के साथ ही रियल लाइफ में भी खूब पसंद किया जाता है. उनके इंस्टाग्राम पर 907k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह आए दिन सेक्सी तस्वीरों को शेयर करती हैं. श्रेनु ने एक तस्वीर अपने सेट की शेयर की है और लिखा है One of my favourite scenes from the film! Let’s see how many of u also think the same! @jaysoni25

उतरन शो की इस एक्ट्रेस ने अपने डांस से इंटरनेट पर मचाई सनसनी

इस तस्वीर में वह अपने को-स्टार जय सोनी के साथ काफी रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं. श्रेनु को आप सभी ने एक म्यूजिक वीडियो लम्बू रास्ता में भी देखा होगा, जो बहुत ही शानदार म्यूजिक वीडियो माना गया था. श्रेनु की अदाओं की वजह से उन्हें अब तक कई शो भी ऑफर हो चुके हैं लेकिन वह इन दिनों केवल 'इश्कबाज' पर ध्यान दे रहीं हैं.

टीवी अपडेट्स

Naagin 3 : सेट के पीछे ऐसे रंग बदलती हैं आपकी 'नागिनें'

'सिलसिला बदलते रिश्तों का' फेम अदिति ने दिखाया अपना सेक्सी अवतार

'गोल्ड' एक्ट्रेस के 'पिंक लुक' ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -