बर्थडे के एक दिन पहले 'बॉयफ्रेंड जीन्स' में नजर आई यह एक्ट्रेस
बर्थडे के एक दिन पहले 'बॉयफ्रेंड जीन्स' में नजर आई यह एक्ट्रेस
Share:

टीवी की बहुत ही सुन्दर और सेक्सी अभिनेत्री सुरभि चंदना ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बहुत खूबसूरत और हॉट तस्वीरों को शेयर किया है इन तस्वीरों में वह वाकई में बहुत हॉट नजर आ रहीं हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Catching some light from this ANDA shaped light source #boyfriendjeans#holiday2018#beach इस तस्वीर में वह हाथों में लेम्प लेकर बैठी हुईं हैं और उन्होंने हैशटैग में boyfriendjeans लिखा हुआ है जिसका मतलब उनके फैंस कुछ अलग ही निकाल रहे हैं.

नागिन ने एडवांस में दी इस टीवी एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई

सुरभि के फैंस ने उनके इस हैशटैग को लेकर कहा है कि सुरभि ने अपने बॉयफ्रेंड की जींस पहनी है वहीं और भी यूजर्स है जिन्होंने इस बात के लिए सुरभि को ट्रोल कर दिया है. आपको बता दें कि सुरभि टीवी शो 'इश्कबाज' में अनिका के किरदार में नजर आ रहीं हैं इस शो में वह नकुल मेहता उर्फ़ शिवाय के अपोजिट है. सुरभि के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए सुरभि आए दिन बोल्ड लुक में तस्वीरें क्लिक करवाकर शेयर करती हैं.

'इश्कबाज़' में बड़ा ट्विस्ट, अनिका बनी सोशल मीडिया क़्वीन

फिलहाल सुरभि इस तस्वीर में ब्लैक टॉप और जींस में नजर आ रहीं हैं जो उनके ऊपर काफी सेक्सी लग रही है. सुरभि को आज भी लोग उनके जन्मदिन की शुभकामनांए दे रहे हैं. आप सभी को बता दें कि सुरभि आने वाले कल यानी 11 सितंबर को अपना जन्मदिन मनाने वाली हैं और उनकी बेस्ट फ्रेंड सुरभि ज्योति ने उन्हें बीते कल यानी 9 सितम्बर को ही जन्मदिन की बधाई दे दी है.

टीवी अपडेट्स 

अपने पुराने शो की याद में डूबकर नागिन बेला ने किया यह काम

नागिन बनी मुस्लिम, देखते ही लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

फिर सोशल मीडिया पर ढाया 'नागिन' का कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -