अपने जन्मदिन पर सुरभि चंदना ने काटे खूब केक, वायरल हो रहे फोटोज
अपने जन्मदिन पर सुरभि चंदना ने काटे खूब केक, वायरल हो रहे फोटोज
Share:

टीवी स्टार सुरभि चंदना एक बहुत दिलकश एक्ट्रेस हैं और वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस हैं. ऐसे में सुरभि ने बीते कल अपना जन्मदिन मनाया और अब उनके जन्मदिन के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. उनके जन्मदिन के मौके पर उनके शो इश्कबाज के को-स्टार्स ने उनके घर पहुंचकर बेहतरीन अंदाज में अदाकारा का जन्मदिन मनाया है जिसका एक वीडियो हाल ही में सामने आया है. वहीं इस दौरान सुरभि के घर को बिल्कुल बर्थडे के माहौल के हिसाब से सजाया गया और उनके घर में गुब्बारे लगाए गए और एक शानदार केक काटा गया।

वहीं एक्ट्रेस सुरभि इस ग्रैंड प्रीपरेशन से काफी खुश दिखाई दी और उन्होंने सबको एक बड़ा सा थैंक्यू कहा. वहीं उसके बाद उन्होंने अपने टीवी शो के को-स्टार्स के साथ जन्मदिन मनाया जहाँ उनके उनके शो के किरदार वाला केक दिया गया. इसी के साथ सुरभि चंदना के बर्थडे पर इश्कबाज के श्रेनु पारिख, मानसी श्रीवास्तव, मृणाल देशराज और नेहा लक्ष्मी अय्यर समेत कई लोग मौजूद थे और संजीवनी 2 की टीम ने भी सुरभि चंदना का जन्मदिन धूमधाम से मनाया. जहाँ वह डॉ इशानी के किरदार में हैं और उसी लुक से बर्थडे केक को भी सजाया गया था। इसी के साथ सुरभि ने कई केक कट किए जो शानदार रहे.

सुरभि चंदना को फैंस ने उनके टीवी शो इश्कबाज से खूब पसंद किया था और इस टीवी शो में सुरभि की नकुल मेहता के साथ ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री सभी को खूब भाई थी। वहीं इस शो के बंद होने के बाद लोगों ने इसके दूसरे सीजन की मांग की लेकिन दूसरे सीजन में सुरभि नहीं नजर आईं जिसके कारण शो जल्द बंद हो गया.

नाम से नहीं चेहरे से मशहुर है ये एक्ट्रेस, इस वजह से गई जान

TRP लिस्ट में लगा तड़का, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को इस शो ने किया पीछे

मुंबई की बारिश में नजर आईं 'भीगी से भागी सी' सुमोना चक्रवर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -