सगाई करने जा रही है इश्कबाज की यह एक्ट्रेस, फोटो पोस्ट कर फैंस को दी खुशखबरी
सगाई करने जा रही है इश्कबाज की यह एक्ट्रेस, फोटो पोस्ट कर फैंस को दी खुशखबरी
Share:

टीवी की बहुत ही पॉपुलर एक्ट्रेस नीति टेलर ने हाल ही में अपनी सगाई का ऐलान कर दिया है. जी हाँ, आपको बता दें कि बीते काफी दिनों से नीति टेलर की शादी को लेकर कयासों का बाजार गर्म था और अब आखिरकार नीति ने इस बात से पर्दा उठा दिया है. जी हाँ, नीति टेलर ने अब अपनी सगाई का ऐलान कर दिया है और नीति ग्लैमर वर्ल्ड से बाहर के शख्स को बीते कुछ समय से डेट कर रही थी और अब उन्होंने खुलासा कर दिया है.

जी हाँ, बीते दिनों एक बैचलरेट पार्टी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था और इसके बाद कयास लगने लगे की नीति टेलर जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाली है लेकिन अब नीति ने इस बात का खंडन कर दिया है. जी हाँ, हाल ही में नीति ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर सभी के सामने अपनी सगाई का ऐलान कर ही दिया. जी हाँ, एक्ट्रेस ने इस पोस्ट के जरिए खुलासा किया कि उनके होने वाले लाइफ पार्टनर का नाम परीक्षित बावा है और इन्ही के साथ जल्दी ही वो सगाई करने वाली है.

जी हाँ, नीति ने पोस्ट शेयर कर लिखा है, 'हमने हमेशा के लिए तय कर लिया. मेरी जिंदगी की सबसे खुबसूरत पल की शुरुआत होने से पहले मैं बेहद खुशी और प्यार महसूस कर रही हूं. आपको ये बता कर कंप्लीट फील हो रहा है. बीते दस साल से मुझे आपका प्यार और सहारा मिला और बेहद खुशी के साथ मैं ये सभी को बताना चाहती हूं कि मैं सगाई करने जा रही हूं. हम ये प्यारा पल आपके साथ बांटना चाहते हैं और आप सभी का आशीर्वाद और शुभकामनाएं अपने नए जीवन में चाहते हैं.'' नीति के इस पोस्ट के शेयर करने के तुरंत बाद ही बधाई का तांता लग गया और उन्हें उनके फैंस के साथ टीवी सेलेब्स भी बधाइयां दे रहे हैं.

स्ट्रोक के कारण पैरेलिसिस अटैक का शिकार हुई थी बधाई हो की यह एक्ट्रेस

तीसरी बार नेशनल अवॉर्ड जीतने पर सुरेखा सीकरी को इस अभिनेत्री ने दी बधाई

साड़ी में बहुत खूबसूरत लगती है यह टीवी एक्ट्रेस, फैंस को दी ईद की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -