'शिवाय' की 'अनिका' बनी सोशल मीडिया सनसनी
'शिवाय' की 'अनिका' बनी सोशल मीडिया सनसनी
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'इश्कबाज़' में नजर आ रही मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चांदना अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. इस शो में सुरभि 'अनिका' के किरदार में नजर आ रही हैं जिन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. इस शो में सुरभि के साथ टीवी दुनिया के जाने माने अभिनेता नकुल मेहता नजर आ रहे हैं.

'इश्कबाज' की इस अभिनेत्री ने चोरी-छुपे की सगाई

इन दोनों की जोड़ी छोटे पर्दे की सबसे पसंदीदा और सबसे मशहूर जोड़ी है. उन्हें दर्शक एक साथ खूब पसंद करते हैं. बता दें कि सुरभि चांदना छोटे पर्दे की एक जानी मानी अदाकारा हैं जिन्हें काफी पसंद किया जाता है. वह इससे पहले टीवी के कई पॉपुलर शोज में नजर आ चुकी हैं.

'इश्कबाज़' में बड़ा ट्विस्ट, इस वजह से बढ़ जाएगी 'शिवाय' की मुश्किलें

सुरभि टीवी दुनिया की बाकी एक्ट्रेस की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में सुरभि ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. सुरभि की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस भी उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं.

रियल लाइफ में बहुत सेक्सी है टीवी की यह एक्ट्रेस

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इसे पहले भी सुरभि कई बार अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा चुकी हैं. वह हमेशा अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि कुछ समय पहले लगातार ये चर्चा हो रही थीं कि जल्द ही इश्कबाज़ बंद होने वाला है हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ. आज भी यह शो दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है और इस शो में नजर आ रहे सभी कलाकारों को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

चटपटी खबरें..

इस पॉपुलर शो का हिस्सा बनी 'चंद्रगुप्त मौर्य' की बहन

Silsila Badalte Rishton Ka : 'मौली' के सामने आएगी 'कुणाल' और 'नंदनी' की सच्चाई?

Qayamat ki rat : तो क्या 'राज' के लिए बेकरार है 'गौरी'?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -