नकुल मेहता को देख अपने डायलॉग्स भूल जाती थी नीति टेलर

टीवी का जाना माना सीरियल इश्कबाज में नजर आ चुके नकुल मेहता टीवी के उन सितारों में से एक हैं जिनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इसके साथ ही नकुल मेहता ने अपने अभिनय के दम पर टीवी जगत में एक अलग पहचान बना ली है, जिस कारण उनके साथ हर एक अदाकारा काम करना चाहती है। वहीं नकुल मेहता के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी नीति टेलर  का भी कुछ ऐसा ही मानना है। नीति टेलर ने टीवी सीरियल इश्कबाज में नकुल मेहता की पत्नी मन्नत का किरदार निभाया था। एक मिडिया रिपोर्टर  से बात करते हुए नीति टेलर ने इस बारे में अपनी राय रखी है। 

वहीं नीति टेलर ने अपने को-स्टार की तारीफ करते हुए कहा, 'नकुल मेहता एक शानदार एक्टर हैं। वहीं उनके सामने मुझे घबराहट होती थी। इसके साथ ही एक लंबा समय बीत जाने के बाद मुझे यकीन हुआ कि नकुल मेहता हमारी ही टीम का हिस्सा हैं। मैं उनके जबरदस्त व्यक्तित्व पर फिदा थी। जब भी नकुल मेहता मेरे सामने आते थे तो मैं अपने डायलॉग्स ही भूल जाती थी। नकुल मेहता को देखकर मैं नर्वस हो जाती थी। नकुल मेहता को देखकर मुझे कुछ भी याद नहीं रहता था और मुझे बार-बार मन में यही ख्याल आता था कि मैं उनके सामने एक मिनट भी एक्टिंग नहीं कर पाऊंगी।

 इसके अलावा सीरियल 'इश्कबाज' में अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए नीति टेलर ने बताया है, 'मुझे अचानक ही सीरियल इश्कबाज में काम करने का मौका मिल गया था। वहीं मेरे लिए सीरियल इश्कबाज का हिस्सा बनना किसी जादू से कम नहीं था। मेरे करियर में मैंने इससे पहले इतना बड़ा सेट नहीं देखा था। शो की टीम बहुत बड़ी थी। सेट पर माहौल बहुत अच्छा रहता था। हर कोई अच्छे से बात करता था। मुझे सीरियल इश्कबाज में काम करके बहुत अच्छा लगा।'जब नीति टेलर के इस डर के बारे में नकुल मेहता को पता चलेगा तो वह हैरान जरुर हो जाएंगे क्योंकि शो में इन दोनों सितारों की केमिस्ट्री बहुत ही शानदार नजर आती थी।

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने किया यह अनोखा काम, सुनकर हो जाएंगे हैरान

दशरथ का खतरनाक रूप देख डर गयी थी कौशल्या

100 बादाम और पूरे दिन 3 नारियल पानी पी कर शूटिंग करते थे दारा सिंह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -