PROMO : मिलिए शिवाय और अनिका के ढिंचैक और छिछोरे लड़के से

Dec 07 2018 03:50 PM
PROMO : मिलिए शिवाय और अनिका के ढिंचैक और छिछोरे लड़के से

आप सभी इन दिनों स्टर प्लस के शो 'इश्कबाज' के दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे होंगे तो आपकी ख़ुशी के लिए बता दें कि यह इंतज़ार अब खत्म होने वाला है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ शो का नया प्रोमो जारी कर दिया गया है. नए प्रोमो में जनरेशन लीप के बाद शिवाय और अनिका के बेटे की एंट्री हो गई है और शो की कहानी शिवाय के बेटे के इर्द-गिर्द ही घूमने वाली है. जी हाँ, आप देख सकते हैं 'इश्कबाज' के नए प्रोमो में शिवायऔर अनिका अपने बेटे के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं और इनकी बातों से साफ है कि शिवाय के बेटे का किरदार अपने पिता से एक दम अलग होने वाला है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shivika X Narbhi (@crazyy_aj) on

वहीं अब दर्शकों की दिलचस्पी और बढ़ गई है कि नए सीजन में क्या नया होगा. आप सभी को पहले तो यह बता दें कि, लीप के बाद शो की पुरानी स्टारकास्ट 'इश्कबाज' में नजर नहीं आएगी और उनके ना आने से कई लोग दुखी है वहीं अब शो को नकुल मेहता ने भी बाय बाय कर दिया है लेकिन वह नए सीजन में नजर आएँगे.

वैसे जब सुरभि चंदना ने शो 'इश्कबाज' का साथ छोड़ा था तो उनके फैंस इतने नाराज हुए कि सोशल मीडिया पर #NoSurbhiNoIshqbaaaz ट्रेंड करने लगा था और विरोध करने का यह सिलसिला अभी तक जारी है और शो के नए प्रोमो को भी अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है.

फैंस को धन्यवाद देने के लिए 'इश्कबाज' फेम सुरभि ने किया वीडियो शेयर

इस वजह से सुरभि चंदना के बाद नकुल मेहता ने कहा शो को अलविदा

जमाई राजा की इस एक्ट्रेस ने क्लीवेज दिखाकर लूटी महफ़िल