मार्च की इस तारीख को ऑफ-एयर हो जाएगा इश्कबाज का नया सीजन

हाल ही में आई खबरों के अनुसार इश्कबाज 2 जल्द ऑफ एयर होने वाला है. जी हाँ, इश्कबाज के मेकर्स ने शो के नए सीजन ‘इश्कबाज-प्यार की ढिनचक कहानी’ का आगाज कुछ समय पहले ही किया था लेकिन अब यह शो ऑफ एयर होने की कगार पर पहुंच चूका है. जी हाँ, इश्कबाज के पहले सीजन को तो लोगों ने अपना खूब प्यार दिया था लेकिन नए सीजन को सभी ने एक सिरे से नकार दिया और यह किसी को नहीं भाया और शायद यही वजह है कि शो की टीआरपी में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है और शो को ऑफ एयर करने का फैसला लिया जा चूका है.

आप सभी को बता दें कि नए सीजन में नकुल के साथ मंजीरी पपुला की लव-स्टोरी को दिखाया जा रहा है, जो कि दर्शकों को कुछ खास नहीं लुभा पा रही है इस कारण शो को ऑफ एयर होने का फैसला लिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार अब इसकी जगह ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ स्पिन ऑफ को ऑन एयर किया जाएगा और इसे बंद कर दिया जाएगा. इस सीरियल के ऑफ एयर होने की खबरें पिछले साल से ही चली आ रही है और अब यह कन्फर्म हो गया है.

सामने आई ताजा रिपोर्ट की माने तो यह शो 15 मार्च को ऑफ एयर होने जा रहा है और ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि, अब फैंस को नकुल और मंजीरी को जोड़ी बहुत ज्यादा दिन नहीं देखने को मिलेगी और अब दोनों जल्द ही शो को अलविदा कहने वाले हैं.

एकता कपूर ने बांधे पीएम मोदी की तारीफों के पूल, कहा - 'उनके चेहरे पर इतना तेज है कि...'

अनुराग के घर में उसकी पत्नी बनकर रहेगी प्रेरणा, लेगी कोमोलिका से बदला

प्रियांक शर्मा ने सरेआम कर दिया बेनाफ्शा सूनावाला से प्यार का इजहार!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -