सिल्वर ड्रेस में चमचमाती नजर आईं सुरभि चंदना, लोग बाँध रहे तारीफों के पूल
सिल्वर ड्रेस में चमचमाती नजर आईं सुरभि चंदना, लोग बाँध रहे तारीफों के पूल
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में एक टीवी एक्ट्रेस ने ऐसी तस्वीरें शेयर की है जो सभी को पसंद आ रहीं हैं. जी हाँ, टीवी जगत की मोस्ट पॉपुलर और ख़ूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक स्टार प्लस के फेमस शो 'इशक़बाज़' में अनिका के किरदार में नज़र आईं सुरभि चंदना इन दिनों अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में आ गईं हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों तो वह किसी टीवी शो में नज़र नहीं आ रही हैं, लेकिन जल्द ही वो एक नए शो के साथ टीवी पर वापसी करेंगी.

जी हाँ, वहीं अपने खाली समय का फायदा उठा कर सुरभि कल रात मुंबई के एक होटल में अपनी दोस्त की संगीत सेरेमनी में नज़र आईं और वहां उन्होंने हॉटनेस की सभी हदों को पार कर दिया. जी हाँ, फिलहाल यह बात उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को बताई है और उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है About Last Night @ my besties Special Sangeet Night wearing a GIFT - @sanjaidhiver @chandnacp इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं और उनके हॉट अवतार को देखने के बाद सभी फैंस उन्हें एक के बाद एक कमेंट कर रहे हैं. सुरभि ने अपने फैंस के लिए संगीत से अपनी कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं और इन तस्वीरों में वह ब्लैक कलर की ड्रेस में बहुत सुंदर लग रही हैं.

वहीं उनका ये लुक किसी संगीत का कम और किसी डिस्को पार्टी का ज़्यादा लग रहा है जो सभी को मोहित कर रहा है. फिलहाल इस ड्रेस और लुक में वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं और उन्होंने अपने बाल खुले रखे हैं और न्यूड लिपस्टिक लगाए हुए वो हमेशा की तरह बहुत क्यूट और सुंदर लग रही हैं. वह वैसे ही सेक्सी हैं और इस ड्रेस में वह और सेक्सी हो गईं हैं.

बॉलीवुड में अपना मिस्टर राइट ढूंढ रहीं हैं कटरीना

जन्मदिन विशेष : टीवी इंडस्ट्री पर राज करता है गोविंदा का भांजा, कई शो में किया है काम

कुछ इस अंदाज में एकता कपूर के साथ सिद्धि विनायक मंदिर पहुंचीं स्मृति ईरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -