इश्कबाज अदाकारा निकली कोरोना पॉजिटिव, कही यह बात
इश्कबाज अदाकारा निकली कोरोना पॉजिटिव, कही यह बात
Share:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अदिति गुप्ता के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे | अदिति 'किस देश में है मेरा दिल', 'कुबूल है' और इश्कबाज जैसे सीरियल्स में मुख्य किरदार में नजर आ चुकी हैं। वहीं एक मीडिया रिपोर्टर को दिए  इंटरव्यू के दौरान अदिति गुप्ता ने बताया है कि उनका कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। अदाकारा अदिति गुप्ता ने ये भी बताया है कि जब उनको यह महसूस हुआ की उनकी  सूंघने की शक्ति खत्म होने लगी थी तो उन्होंने कोरोना वायरस टेस्ट करवाने का फैसला किया था। 

बता दें की इन दिनों वो घर पर रहकर ही खुद की देखभाल कर रही हैं और बीते  एक हफ्ते से उन्होंने एक ही कमरे में खुद को लॉक करके रखा है। एक्ट्रेस अदिति गुप्ता ने एक मीडिया रिपोर्टर को बताया है कि, 'जब मेरी स्मेलिंग सेंस खत्म हो गई तो मैंने पहले खुद को क्वारंटाइन किया और अपना टेस्ट करवाया। मेरा टेस्ट पॉजिटिव निकला और मैंने घर पर ही रहने का फैसला लिया। 7-8 दिन हो चुके है जबसे मैंने एक ही कमरे में ठहरी हुई हूं।' इसके आगे अदाकारा ने बताया कि, 'मुझे मेरे पति, परिवार और दोस्तों से खूब सपोर्ट मिल रहा है। सभी लगातार मेरे बारे में पूछ रहे हैं। 

अब धीरे-धीरे मेरा स्मेलिंग सेंस वापस लौट रहा है। मैं अगले 10 दिन के लिए क्वारंटाइन में रहूंगी। मैं ठीक से खाना खा रही हूं और दवाइयां भी ले रही हूं। मैं बस यही कहना चाहूंगी कि ऐसी स्थिति में परेशान मत होइए। शुरुआत में मैं परेशान थी परन्तु  पॉजिटिव सोच रखने के बाद मैं ठीक हूं। जल्द ही मैं नॉर्मल जिंदगी में वापस चली जाऊंगी। इश्कबाज़  अदाकारा ने दो साल पहले मुंबई में ही कबीर चोपड़ा संग शादी की थी। वहीं अदिति गुप्ता और कबीर चोपड़ा की शादी में दृष्टि धामी, पूजा गौर, कृतिका कामरा, क्रिस्टल डिसूजा और अनीता हसनंदानी जैसे सितारे भी आये थे|  

शहनाज गिल के फोटो पर इस शख्स ने किया कमेंट, वायरल हुई पोस्ट

दीपिका कक्क्ड़ ने अपनी छोटी बहन को ऐसे किया बर्थडे विश

शिखा सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेटी की यह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -