'इश्कबाज़' एक्ट्रेस बनी सोशल मीडिया क़्वीन
'इश्कबाज़' एक्ट्रेस बनी सोशल मीडिया क़्वीन
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'इश्कबाज़' में नजर आ रही मशहूर अभिनेत्री सुरभि चांदना इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. शो में सुरभि 'अनिका' के किरदार में नजर आ रही है जिन्हे काफी पसंद किया जा रहा है यह शो अपने दिलचस्प ट्रेक की वजह से हमेशा  टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहता है. शो में सुरभि के साथ टीवी दुनिया के जाने माने अभिनेता नकुल मेहता नजर आ रहे हैं.

'अनिका' बन दर्शकों के दिलों पर राज कर रही ये टीवी एक्ट्रेस

इन दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इस शो के कलाकार आये दिन चर्चा में बने रहते हैं. अब हाल ही में सुरभि ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में सुरभि बेहद ही खूबसूरत और हॉट दिखाई दें रही हैं.

ऐसे किरदार भी निभा चुकी है 'इश्कबाज' की पॉपुलर एक्ट्रेस

बता दें कि सुरभि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है. सुरभि की हालिया तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है वही उनके फैंस भी उनके इस अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं.

'इश्कबाज़' की एक्ट्रेस के घर आई नन्हीं परी

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी सुरभि अपनी तस्वीरें शेयर कर अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा चुकी हैं. ख़ास बात यह है कि सुरभि को अनिका के किरदार से काफी सफलता हासिल हुई और आज उन्हें घर-घर में पहचाना जाता है. सुरभि चांदना ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के पॉपुलर शो 'कुबूल है' के जरिये की है.

चटपटी खबरें..

अपने ससुर के लिए सास तलाश रही है टीवी की ये पॉपुलर एक्ट्रेस

'वेडिंग प्लानर' बनी टीवी की ये पॉपुलर एक्ट्रेस

क्या मिहिर को बचा पायेगी बेला?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -