इश्कबाज की इस एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म, रखा अनोखा नाम
इश्कबाज की इस एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म, रखा अनोखा नाम
Share:

बीते काफी दिनों से टीवी शो इश्कबाज फेम नवीना बोले प्रेग्नेंट थीं और अब उनके घर खुशियों की किलकारी गूंजी है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ नवीना ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है और उनकी बेटी का जन्म 9 मई को हुआ. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में नवीना ने इस बात को कंफर्म किया है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी एक फोटो शेयर की है और आप देख सकते हैं इस तस्वीर पर लिखा हुआ है- It's a girl!!. वहीं इसके बाद से सोशल मीडिया पर सभी उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं और उनकी इस तस्वीर पर कमेंट्स की बौछार हो रही है.

आप सभी को बता दें कि इसी के साथ नवीना बोले ने अपनी बेटी के यूनीक नाम का भी खुलासा किया. नवीना ने अपनी क्यूट सी बेटी का नाम 'किमायरा' रखा है जो बहुत क्यूट नाम है. आप सभी को यह भी बता दें कि प्रेग्नेंसी के टाइम पर नवीना के पति ने उनके लिए सरप्राइज पॉपअप पार्टी ऑर्गेनाइज की थी और उनकी पॉपअप पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. इसी के साथ एक्ट्रेस ने न्यू ईयर के मौके पर फ्रेंड्स के साथ तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की थीं उस दौरान उनका बेबी बंप साफ़-साफ़ नजर आया था. वहीं इसके बाद से उनकी प्रेग्नेंसी की चर्चा शुरू हो गई थी.

आपको यह भी बता दें कि नवीना ने 4 मार्च 2017 में अपने बॉयफ्रेंड करणजीत से शादी की थी और अब वह एक बेटी की मॉम बन गईं हैं. नवीना को आप सभी ने मिले जब हम तुम, ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा, जीनी और जूजू, इश्कबाज जैसे हिट सीरियल्स में देखा होगा.

ये हैं टीवी इंडस्ट्री की खुबसूरत सिंगल मदर

'ये उन दिनों की बात है' में दिखाया जाएगा रणदीप राय के कठिन संघर्षो का सफर

टीवी को पैसा कमाने का अच्छा माध्यम मानता है यह पॉपुलर एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -