फैंस ने की इश्कबाज को बंद करने की डिमांड, इस हरकत के कारण हुई सुरभि से नफरत
फैंस ने की इश्कबाज को बंद करने की डिमांड, इस हरकत के कारण हुई सुरभि से नफरत
Share:

इन दिनों इश्कबाज शो के फैंस सुरभि से नफरत कर रहे हैं और उसकी वजह जानकार आप सभी को झटका लग सकता है. जी दरअसल शो के नए सीजन के प्रोमो के सामने आते ही फैंस सुरभि से नफरत करने लगे हैं. दरअसल इस प्रोमो में इश्कबाज के नए सीजन में अनिका और शिवाय दिखाई दे रहे हैं और उन्ही के साथ उनके बेटे शिवांश की पूरी तरह से बॉलीवुड एंट्री भी दिखाई गई है. जी हाँ, वहीं प्रोमो में शिवाय और अनिका एक दूसरे से बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

इस दौरान शिवाय कहते हैं कि मेरा बेटा मेरी तरह बिजनेस को संभालने वाला समझदार इंसान होगा, उसका एक क्लास होगा. वो प्यार के मामले से दूर रहेगा वहीं इस पर अनिका कहती हैं कि ''अगर वो मुझ पर गया तो.... शिवाय चौंक कर कहते है कि छिछोरा होगा. बस, यही छिछोरा शब्द ने शो की सोशल मीडिया पर हालत खराब कर दी है और सभी शिवाय और अनिका को पसंद नहीं कर रहे हैं. वहीं इस शो के नए प्रोमो को देखकर एक यूजर ने लिखा है कि सुरभि को प्रोमो में इस तरह दिखाकर चैनल ने खुद का नुकसान करवा लिया है. हमारे लिए हमेशा से बिना सुरभि के इश्कबाज नहीं देखा जाएगा. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि क्या आप यह कहना चाहते कि मां अपने बेटे को छिछोरापन करना सिखा सकती है.

प्रोमो के लिए ऐसी हरकत शो की टीम को नई करनी चाहिए थी. इसी के साथ एक यूजर ने लिखा है कि शिवाय और अनिका प्रोमो में इस तरह का सवाल क्यों कर रहे हैं. वह यह भी तो बात कर सकते थे ना कि उनका पहला बच्चा लड़का होगा या लड़की. क्या पहला बच्चा लड़का ही होना चाहिए. ऐसे ही कई यूजर्स हैं जिन्होंने सुरभि को, नकुल को और इश्कबाज के मेकर्स को भला बुरा कहा है और शो को बंद करने कि डिमांड की है.

इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल 4 की विजेता बनी उर्वी शेट्टी

बाहर हुईं कोमोलिका, अनुराग और प्रेरणा की ज़िंदगी में आग लगाने के लिए होगी नए किरदार की एंट्री

पुलिस की हिरासत से छूटीं 'गोपी बहू', आते ही ट्वीट कर लिखी ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -