B'day Special: रियल लाइफ में सिगरेट के कश लगाना पंसद करती है अनिका
B'day Special: रियल लाइफ में सिगरेट के कश लगाना पंसद करती है अनिका
Share:

टीवी शो 'इश्कबाज' में अनिका का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सुरभि चंदना आज अपना 29वां जन्मदिन मना रहीं हैं. सुरभि उस समय काफी तेजी से सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्हें स्मोकिंग करते हुए कैमरे में कैद किया गया था. आपको बता दें कि सुरभि स्मोकिंग की दीवानी है और उन्हें स्मोकिंग बहुत पसंद है. सुरभि ने अपने करियर की शुरुआत 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो से की थी इस शो में वह स्वीटी के किरदार में नजर आईं थीं और इस शो के बाद वह 'एक ननद की खुशियों की चाबी...मेरी भाभी', कबूल है, आहट, इश्कबाज, दिल बोले ओबोरॉय आदि में नजर आईं. सुरभि को आप सभी ने केवल टीवी शोज ही नहीं बल्कि फिल्मों में भी देखा होगा.

बर्थडे के एक दिन पहले 'बॉयफ्रेंड जीन्स' में नजर आई यह एक्ट्रेस

जी हाँ, सुरभि बॉलीवुड मूवी बॉबी जासूस में नजर आईं थीं और इसी के साथ वह एक अच्छी होस्ट भी है. सुरभि को आप सभी ने Star Parivaar Awards होस्ट करते हुए देखा ही होगा. इसी के साथ सुरभि रियलिटी शोज में भी अपने जलवे दिखा चुकीं हैं उन्हें आप सभी ने अब तक Zee Rishtey Awards 2014: Khel Khel Mein , Lip Sing Battle, Showbiz With Vahbiz , A Table For Two में देखा ही होगा. सुरभि इंस्टाग्राम पर खूब पॉपुलर हैं उन्हें इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवर्स के द्वारा खूब पसंद किया जाता है और वह अपने फॉलोवर्स के लिए आए दिन हॉट फोटोज शेयर करती हैं.

नागिन ने एडवांस में दी इस टीवी एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई

सुरभि अपना जन्मदिन मनाने के लिए निकल चुकीं हैं इस बात की गवाह उनकी यह तस्वीरें हैं जो उन्होंने बीते कल ही शेयर की हैं. सुरभि अपने किरदारों के लिए कई अवार्ड्स अपने नाम कर चुकीं हैं और वह शोज में अपने किरदारों के कारण पॉपुलर भी हैं. सुरभि को नकुल मेहता के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी के लिए भी बेस्ट ऑन-स्क्रीन जोड़ी अवार्ड मिल चुका है. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की बधाइयां.

टीवी अपडेट्स

'इश्कबाज़' में बड़ा ट्विस्ट, अनिका बनी सोशल मीडिया क़्वीन

'शिवाय' की 'अनिका' बनी सोशल मीडिया सनसनी

'इश्कबाज' की इस अभिनेत्री ने चोरी-छुपे की सगाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -