रियल लाइफ में बहुत ही अलग हैं इश्कबाज की अनिका
रियल लाइफ में बहुत ही अलग हैं इश्कबाज की अनिका
Share:

टीवी का बहुत ही पॉपुलर शो 'इश्कबाज' इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में है. कहा जा रहा है कि जल्द ही ये शो ऑफ एयर हो सकता है. शो में नजर आने वाली सुरभि चांदना अभी कुछ समय पहले ही पार्टी में एन्जॉय करती नजर आई हैं.

सुरभि शो में अनिका का किरदार निभा रहीं हैं. सुरभि को अक्सर ही शो में ट्रेडिशनल लुक्स में देखा गया हैं लेकिन बात करें रियल लाइफ की तो वे रियल लाइफ में बहुत ही हॉट और बिंदास रहती हैं. सुरभि की निजी जिंदगी की खबरे भी इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. खबर है कि वे कारपोरेट प्रोफेशनल करन शर्मा के साथ रिलेशन में हैं.

सिगरेट पीने में भी सुरभि कभी पीछे नहीं रहती हैं इन्हे कई बार सिगरेट का कश लगाते हुए देखा जा चुका हैं. 'इश्कबाज' शो में आने से पहले सुरभि को कमर्शियल ऐड में देखा जा चुका हैं. सुरभि इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव पाई जाती हैं और आए दिन अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें अपलोड करती हैं.

इन्होने टीवी के कई शोज़ में काम किया हैं, जैसे - तारक मेहता का उल्टा चश्मा, एक ननद की खुशियों की चाबी.. मेरी भाभी, कुबूल है, आहट, दिल बोले ओबेरॉय, आदि. इन्हे टीवी सीरियल्स के अलावा फिल्म 'बॉबी जासूस' में भी देखा जा चुका हैं. रियल लाइफ में सुरभि बेहद ही हॉट हैं इनके इंस्टाग्राम पर 1.2m followers हैं और ये अब तक अपने फॉलोवर्स के लिए 491 पोस्ट की हैं.

शादी के बाद इतनी बदल गई है भारती, तस्वीरें देखकर नहीं होगा यकीन

घर बैठे जीत सकते हैं लाखों और मिल सकते हैं सलमान से, जानें कैसे

इस टीवी एक्ट्रेस को नही पसंद ब्यूटी पार्लर जाना...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -