फिल्म 'इश्क तेरा' इस दिन से सिनेमाघरों में
फिल्म 'इश्क तेरा' इस दिन से सिनेमाघरों में
Share:

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशक जोजो डिसूजा के निर्देशन में बनी साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म 'इश्क तेरा' इसी महीने 20 अप्रैल से सिनेमाघरों में लग जाएगी. बता दें शाहरुख खान की फिल्म 'अशोक' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री ऋषिता भट्ट फिल्म 'इश्क तेरा' में नज़र आएँगी. 

फिल्म की कहानी एक बिखरे मन वाली महिला एवं टूटे दिल वाले इंसान के बीच की रियल स्टोरी पर आधारित है जिसमें ऋषिता भट्ट एक बेहद चुनौतीपूर्ण किरदार निभा रही हैं. इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए अपने को-एक्टर मोहित मदान के साथ बुधवार को दिल्ली पहुंची इसी दौरान मीडिया से रूबरू हुईं. 

फिल्म में अपने किरदार के बारे में ऋषिता ने बताया, 'यह फिल्म स्प्लिट पर्सनैलिटी की कहानी है, जिसमें मैंने कल्पना और लैला नामक दो युवतियों का कैरेक्टर प्ले किया है. स्प्लिट पर्सनैलिटी की कहानी पर आधारित ये किरदार मेरे लिए बेहद चैलेंजिंग थे. इसमें एक राज भी है, जो फिल्म के अंत तक कायम रहता है. ऋषिता ने कहा, 'इश्यु बेस्ड यह फिल्म आम जिंदगी में डिसऑर्डर की कहानी बयां करती है. ऐसे रोल को करना बेहद मुश्किल काम था. कई बार मुझे एक किरदार से दूसरे किरदार में शिफ्ट करने के लिए काफी दिक्कतें आती थीं

बिग बैनर एंटरटेनमेंट और मीडिया एलएलपी द्वारा प्रस्तुत फिल्म 'इश्क तेरा' में ऋषिता भट्ट एवं मोहित मदान के अलावा ईरानी एक्टर मोहन तराने, शहबाज खान, अमन वर्मा, गणेश यादव, मनोज पहवा आदि की भी अहम भूमिकाएं हैं. गीतकार मनोज यादव, दिनकर शिर्के, अमोघ बाला के लिखे गीतों को संगीत से संगीतकार स्वपनिल एच. दिग्डे ने सजाया है, जबकि इन गीतों को सोनू निगम, श्रेया घोषाल, सिद्धार्थ महादेवन और सुनिधि चैहान ने स्वर दिया है.

'सत्यमेव जयते' में पहली बार साथ होंगे जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी

देश-दुनिया के इतने सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'ब्लैकमेल'

सिनेमाघरों से जल्द ही पत्ता कटेगा 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -