इश्क़ सुभान अल्लाह: कबीर के इस काम ने उड़ाए लोगों के होश
इश्क़ सुभान अल्लाह: कबीर के इस काम ने उड़ाए लोगों के होश
Share:

टेलेविज़न का जाना माना शो इश्क़ सुभानअल्लाह इन दिनों खूब चर्चाओं में बना हुआ है। वहीं एपिसोड में ज़ारा ने सलमा और इरफ़ान को तलाक के कागजात दिखाए। वह कहती है कि रुख्सार और कबीर तलाकशुदा हैं लेकिन मैं जानना चाहती हूं कि कबीर ने इस बच्चे की जिम्मेदारी क्यों ली, क्या वह असहाय था? कबीर वहाँ आता है और सॉरी कहता है, मुझे कुछ काम है तो क्या हम अब बाहर जा सकते हैं? जीनत ने रुखसार से पूछा कि वह कहां जा रही है? रुख्सार का कहना है कि मैं एक अंतिम लड़ाई के लिए जा रही हूं, अगर मैं जीत जाती हूं तो मुझे कबीर मिल जाएगा लेकिन अगर मैं ऐसा नहीं करती हूं तो मैं आपके जीवन से दूर चली जाऊंगी। जीनत का कहना है कि ऐसा मत कहो, बस ध्यान रखना। वह चल दी। रुख्सार बंदूक निकाल लेती है और कहता है कि मैं इस बच्चे के पिता को मारूंगी जो आज सरताज है और कबीर उसे कभी नहीं मिलेगा।

 दरगाह में कबीर और जारा आते हैं। ज़ारा कहती है कि आप दरगाह नहीं आए? कबीर कहते हैं, लेकिन आप ऐसा करते हैं तो आप यहां प्रार्थना कर सकते हैं। सरताज एक भेस में और कबीर को वहाँ देखता है। वह सोचता है कि रुखसार कहां है? वह उसे फोन करने की कोशिश करता है लेकिन उसका फोन बंद है। उनका कहना है कि रुक्सर मेरे साथ होशियार है। वहीं ज़ारा कबीर की बेबसी को समझने के लिए दरगाह में दुआ मांगी है।

रुख्सार बुर्का पहनकर दरगाह आता है। कबीर इधर-उधर देखता है और घूंघट में एक महिला को किसी आदमी पर बंदूक से इशारा करता हुआ देखता है। वह हैरान है। सरताज ज़ारा को वहाँ देखता है और सोचता है कि मैं अपना काम करूँगा और कबीर उसे बचाने में सक्षम नहीं होगा। रुख्सार ज़ारा को देखती है और सोचती है कि कबीर भी उसके आसपास होना चाहिए। सरताज जारा पर बंदूक तानता है।  रुख्सार  छुपाती है और सरताज पर बंदूक तानती है लेकिन कबीर उसके पास आता है। सरताज ज़ारा को अपने साथ आने के लिए कहता है अन्यथा वह अन्य लोगों को मार देगा। वहीं कबीर कहता हैं कि वह तुम्हें मारने की कोशिश कर रहा था, मुझे उससे यह बंदूक मिली। सरताज दिखता है और रुकसार के पास जाता है। वह कहता है कि आप जानते थे कि यह बच्चा मेरा है और आप मुझे मारना चाहते हैं?  

टीवी पर एक नए शो में नज़र आने वाले है कपिल शर्मा

KBC के पहले एपिसोड में ही अमिताभ ने कंटेस्टेंट से पूछा ये सवाल

इंडिया बेस्ट डांसर शो में शक्ति कपूर ने कही चौकाने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -