शो को बीच में छोड़कर बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है यह एक्ट्रेस, नाम सुनते ही हो जाएंगे खुश
शो को बीच में छोड़कर बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है यह एक्ट्रेस, नाम सुनते ही हो जाएंगे खुश
Share:

जी टीवी के बहुत ही फेमस शो इश्क सुभान अल्लाह को पिछले कुछ महीने से टीवी टीआरपी लिस्ट में नहीं देखा जा रहा है लेकिन पहले यह शो टीआरपी लिस्ट में आगे रहा करता था. ऐसे में इस सीरियल में लीड रोल के तौर पर अदान खान और ईशा सिंह नजर आ रहे हैं और दोनों कबीर और जारा की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं अब खबरें आने लगी हैं कि इस सीरियल को ईशा सिंह अलविदा कहने वाली है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ वह जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं, जिसके चलते ही वह सीरियल से बाहर होने वाली हैं.

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ईशा सिंह को लेकर खबरें आईं हैं कि वह जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं. आपको बता दें कि इसी के कारण वह शो छोड़ने वाली हैं. हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कहा गया कि ''इश्क सुभान अल्लाह से बाहर निकलने का कारण एक बड़े बैनर की फिल्म की पेशकश है जो उनके हाथ लगी है.'' वहीं इसे लेकर किसी भी तरह का रिएक्शन एक्ट्रेस और सीरियल के मेकर्स की तरफ से नहीं आया है लेकिन खबरों पर मुहर लगाई जा रही है वहीं अगर सच में ऐसा होता है तो देखने वाली बात होगी कि आखिर किस एक्ट्रेस को मेकर्स ईशा की जगह लेकर आएंगे.

ईशा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर लिखा है ''ऐ मंज़िल...मुसाफ़िर हूँ तेरी...... - My monzuu (@monnikkakhanna)'' इसमें वह दिलकश नजर आ रहीं हैं. अब बात करें वर्क फ्रंट की तो ईशा सिंह ने 2015 में कलर्स के फेमस सीरियल 'इश्क का रंग सफर' के साथ टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था और इसके बाद उन्होंने एक्टर सरताज गिल के साथ ज़ी टीवी का सीरियल 'एक था राजा एक थी रानी' में काम किया.

KBC : शो के शुरू होने से लेकर अब तक काफी बदल चुका है बिग बी का लुक

इस तारीख को होगा नायरा और कार्तिक का मिलन, सामने आईं तस्वीरें

अगस्त महीने की इस तारीख को शुरू होगा KBC, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -