दुल्हन बनकर इस मशहूर एक्ट्रेस ने करवाया फोटोशूट, फैंस हुए हैरान
दुल्हन बनकर इस मशहूर एक्ट्रेस ने करवाया फोटोशूट, फैंस हुए हैरान
Share:

इन दिनों टीवी शो 'इश्क़ में मर जावा' में आलिशा पंवार नजर आ रहीं हैं जो आप देख रहे होंगे. अलीशा बहुत खूबसूरत और आकर्षक नजर आती हैं और वह अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने लहंगे में अपनी तस्वीरें शेयर की है जो आप सभी देख सकते हैं. इन तस्वीरों में वह सेक्सी और खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं और उनका लुक सभी को मदहोश कर रहा है. आप सभी को बता दें कि इन्होने अपने करियर की शुरुआत ‘अक्कड़ बक्कड़ बंबे बो’ फिल्म से बाल कलाकार के रूप में की थी और उसके बाद यह 2012 में शिमला क्वीन का ताज अपने नाम कर गईं थीं.

वहीं हाल ही में फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Peace begins with Smile.... आप देख सकते हैं इसमें वह लहंगे में कितनी खूबसूरत लग रहीं हैं. वहीं एक लाल रंग के लहंगे में उन्होंने फोटोशूट करवाया है और तस्वीरें शेयर कर लिखा है #bridalphotoshoot with @nehaadhvikmahajanMakeup , Hair & Styling:- @nehaadhvikmahajan .Photography:- @knotsbyamp ..Outfit:- @payalkeyalofficial @asianacoutureofficial ..Jewellery :- @khuranajewelleryhouse .Lenses :- @olens.india इसमें वह और दिलकश दिख रहीं हैं. जी हाँ, इसमें वह सेक्सी दिख रहीं हैं.

आलिशा को इन दिनों उनकी हॉटनेस के कारण खूब पसंद किया जा रहा है वह बहुत हॉट और सेक्सी हैं और आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर सेक्सी फोटोज शेयर करती हैं. वह इन दिनों अपने दुल्हन वाले अवतार के लिए खूब फेमस हो रहीं हैं और सभी के द्वारा खूब पसंद भी की जा रहीं हैं. आलिशा साल 2015 में शो बेगुसराय टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे नजर आती थीं लेकिन उस समय उन्हें कोई नहीं जानता था उस शो में उन्होंने मुस्लिम लड़की का किरदार निभाया था जो उनके लिए मुश्किल था लेकिन उन्होंने किया. वहीं अब वह इश्क में मर जावा शो में नजर आ रहीं हैं.

यहाँ देखिए इस हफ्ते की ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट, इस शो ने दिया सभी को झटका

राहुल गांधी की जीत के लिए इस मशहूर एक्ट्रेस ने रखा नवरात्रि का व्रत

समंदर से बहुत प्यार करती है ये एक्ट्रेस, वायरल हुई फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -