बिग बॉस 13 में नजर आएंगी अर्जुन बिजलनी की यह को-स्टार!
बिग बॉस 13 में नजर आएंगी अर्जुन बिजलनी की यह को-स्टार!
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस' अपने नए सीजन के साथ जल्द आने वाला है और इसका सभी को इंतज़ार है. ऐसे में 'बिग बॉस 13' के बारे में बात करें तो शो के निर्माता इन दिनों नए सीजन में लोकप्रिय सेलेब्स को अप्रोच करने में व्यस्त हैं. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक सीजन 13 बीते सीजन की से ठीक उलट होगा, क्योंकि इस बार शो में केवल सेलिब्रिटी ही नजर आने वाले हैं और वह भी खूब पॉपुलर सेलेब्स. ऐसे में कलर्स टीवी ने 'बिग बॉस 13' के लिए दो प्रोमो पहले ही जारी कर दिए हैं जिसे शो को लेकर चर्चाएं पहले से ही होने लगी हैं.

आपने देखा होगा पहले प्रोमो में सलमान खान स्टेशन मास्टर के तौर पर नजर आए थे जिन्होंने नए सीज़न के बारे में कुछ दिलचस्प बातों को बताया. वहीं शो के दूसरे प्रोमो में सुरभि ज्योति और करण वाही सलमान खान के साथ नजर आ रहे हैं. ऐसे में तीसरा प्रोमो भी बीते दिनों रिलीज हो चुका है. वहीं अब एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट में बताया गया है कि निर्माताओं ने 'बिग बॉस 13' के लिए एक लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री से संपर्क किया है. जी हाँ, सामने आई रिपोर्ट में बताया गया है कि शो के लिए एंडमोल के साथ आलीशा पंवार की बातचीत कर रही हैं.

आपने आलिशा को कलर्स टीवी के शो 'इश्क में मरजावां' में अर्जुन बिजलानी के साथ 'आरोही' और 'तारा' की भूमिका में देखा होगा और अब खबरें हैं वह बिग बॉस 13 में अपने जलवे दिखा सकती हैं. वहीं इस शो के लिए शशांक व्यास और अंगद हसीजा से भी संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने 'बिग बॉस 13' में भाग लेने से इनकार कर दिया है.

गणेशोत्सव के लिए कुछ इस तरह तैयार हुई है टपु सेना

बेटे के सामने सनी देओल का खुलासा, बताया पहली डेट पर क्या किया था ?

सिड और रोशनी की जोड़ी दोबारा देखकर धड़कने लगा फैंस का दिल, दी पॉजिटिव रेटिंग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -