जल्द ऑन-एयर होगा इश्क़ में मरजावां 2, जानिए कौन है स्टार-कास्ट!
जल्द ऑन-एयर होगा इश्क़ में मरजावां 2, जानिए कौन है स्टार-कास्ट!
Share:

टीवी के बहुत ही मशहूर एक्टर अर्जुन बिजलानी को आप सभी ने अब तक कई शोज में देखा होगा लेकिन वह आखिरी बार अलीशा पंवार स्टारर शो इश्क में मरजावां में नजर आए थे. इसके बाद उन्होंने शोज को होस्ट किया लेकिन एक्टिंग करते वह इसी शो में दिखाई दिए. उनके इस शो को लोगों ने खूब प्यार दिया और अब खबर आ रही है कि इस शो का दूसरा सीजन आने को तैयार है.

जी हाँ, मेकर्स जल्द ही Ishq Mein Marjawan 2 का नया पार्ट लाने का मन बना चुके है और अब आए दिन इस शो में हिस्सा लेने जा रहे कलाकारों के नाम भी सामने आने लगे है. मिली जानकारी के मुताबिक इस शो में राहुल सुधीर मेन लीड निभाने वाले है और राहुल के साथ-साथ इस शो में एक वीर की अरदास वीरा फेम Vishal Vashishtha की भी एंट्री होगी. वैसे अब तक इस शो के मेकर्स ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन खबरें हैं वह जल्द इस बारे में घोषणा कर देंगे.

अब बात करें इस शो में कास्ट किए जाने वाले नए कलाकारों की तो एक रिपोर्ट के मुताबिक इस शो में खालिदा जान और निकिता तिवारी नजर आएंगी. बताया जा रहा है खालिदा इस शो में राहुल की मां के रोल में दिखने वाली है और निकिता राहुल के बहन के किरदार में नजर आने वाली हैं. वैसे आपको याद हो इस शो का पहला सीजन टीआरपी लिस्ट में खूब धमाल मचा चुका है और इस शो की स्टोरीलाइन ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा था लेकिन अब नई कहानी के साथ नए सीजन का आने का इंतजार सभी को है.

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जल्द एंट्री करेंगे ये कलाकार, कार्तिक और नायरा की होगी मौत

BB13 : सिद्धार्थ के लड़ाई के सीन मेकर्स ने किये थे एडिट, ऐसी हो गयी थी आसिम की हालत

BB13 :घर के अंदर आएगी घरवालों की फैमिली, बदलेंगे कंटेस्टेंट के बीच समीकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -