अब इस मशहूर स्टार ने लिए सात फेरे, वायरल तस्वीरों ने मचाई धूम
अब इस मशहूर स्टार ने लिए सात फेरे, वायरल तस्वीरों ने मचाई धूम
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल इश्क में मरजावां 2 फेम अभिनेता विशाल वशिष्ठ की फीमेल प्रशंसकों का दिल हमारी ये खबर पढ़ने के पश्चात् टूट जाएगा। टेलीविज़न के इस हैंडसम हंक ने अपनी गर्लफ्रेंड दीपाक्षी से शादी जो कर ली है। 14 नवंबर को जोड़ी ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की। दोनों के इस ग्रैंड डेस्टिनेशन वेडिंग की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

वही शादी से पहले विशाल ने अपने मित्रों को एक ग्रैंड बैचलर्स पार्टी दी। विशाल का विवाह एक लैविश सेलिब्रेशन रहा। जहां बहुत सारा फन एवं मौज मस्ती देखने को मिली। विवाह के दिन विशाल हमेशा की भांति हैंडसम और स्मार्ट लगे। विशाल ने गोल्डन-व्हाइट शेरवानी पहनी। उन्होंने अपने लुक को लाल पगड़ी पहनकर कंप्लीट किया। विशाल की दुल्हन दीपाक्षी लाल लहंगे में जबरदस्त ब्राइड लगीं। अपने वेडिंग लुक को दीपाक्षी ने गोल्ड ज्वैलरी के साथ पूरा किया। दोनों के एक-दूसरे को प्रपोज करने, रिंग पहनाने, सात फेरे लेने, डांस करने की फोटोज एवं वीडियो सामने आई हैं।

वही विवाह की रस्मों को निभाते हुए कपल की वीडियोज वायरल हो रही हैं। दोनों के प्री वेडिंग फेस्टिविटीज की फोटोज फैनक्लब पर देखी जा सकती हैं। कपल की शादी के प्रत्येक फंक्शन में एकसाथ परफेक्ट लगा है। वरमाला पहनाते समय लड़की एवं लड़केवालों के बीच बहुत सारी मस्ती होती देखी गई। दोनों का विवाह किसी फेयरीटेल वेडिंग से कम नहीं रहा। इस शादी में बहुत सारी मस्ती और धमाल हुआ। 

अनुज से शादी से पहले जबरदस्त लुक में नजर आई 'अनुपमा', फैंस को भाया दिलकश अंदाज

शादी के बंधन में बंधी श्रद्धा, सोशल मीडिया पर छाई दूल्हे संग ये बेहतरीन तस्वीरें

जिस मंदिर में महादेव-पार्वती ने किया था विवाह, वही इस मशहूर अभिनेत्री ने लिए सात फेरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -