TV शो 'उतरन' की छोटी बच्ची का बड़ा सा LOOK
TV शो 'उतरन' की छोटी बच्ची का बड़ा सा LOOK
Share:

टेलीविजन का चर्चित शो 'उतरन' जो के दर्शको को अपनी और खींचने में कामयाब रहा था. इस शो में हमे चुलबुली बच्ची तपस्या के रूप में नजर आई थी बाल कलाकारा इशिता पांचाल जो के अब काफी बड़ी हो चुकी है. आपको बता दे की अभी हाल ही में शो 'उतरन' की छोटी तपस्या यानि की इशिता पंचाल की हाल ही में कुछ फोटोज सामने आई हैं उन्हें देखकर तो लोग पहचान ही नहीं पा रहे हैं कि ये वहीं छोटी सी तप्पू हैं.

शो में उनकी एक्टिंग को बहुत पसंद किया गया था. लेकिन इस शो के बाद इशिता एक्टिंग वर्ल्ड से दूर हो गईं. फिलहाल वो अपनी फैमिली के साथ रहकर पढ़ाई में ध्यान दे रही हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. आपको बता दे की टीवी कलाकार इशिता पांचाल के सोशलमीडिया साइट्स इंस्टाग्राम पर हैं हजारों फॉलोवर्स है.

एक्टिंग वर्ल्ड से दूर रहने के बाद भी 18 साल की इशिता के इंस्टाग्राम पर करीब 38 हजार फॉलोवर्स हैं. वो लंबे टाइम से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर मम्मी और फ्रेंड्स के साथ अपनी फोटोज पोस्ट करती रहती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कुंवारी होते हुए भी शादीशुदा है ये खूबसूरत अभिनेत्री, देखिये तस्वीरें

साइना की माँ ने 'श्रद्धा' के सामने परोसे हलवा-पूरी....

'आलिया' किन्ना सोणा तेनु रब ने बनाया....

Sunny Leone की ब्लू फिल्म देखता था OSAMA....

मैं जब जेल में था तो मान्यता बच्चो से कहती थी, पापा शूटिंग के लिए बाहर गए हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -