बहन को छोड़ अजय देवगन के सपोर्ट में आई इशिता, कह दी बड़ी बात
बहन को छोड़ अजय देवगन के सपोर्ट में आई इशिता, कह दी बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के बीच इन दिनों विवाद चल रहा है. मी टू अभियान के चलते अलोक नाथ पर भी  आरोप लगे थे. इसी के चलते दोनों में बहस चल रही है.  हाल ही में अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है जिसमें आलोक नाथ भी नजर आए.  इसी बात को लेकर तनुश्री ने अजय देवगन को आड़े हाथों लिया. इसकी सफाई भी अजय देवगन दे चुके हैं. वहीं अब तनुश्री की बहन मैदान में उतर आई हैं जिन्होंने अपनी बहन का नहीं बल्कि अजय देवगन का साथ दिया है. 

तनुश्री दत्ता ने कहा कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले तक किसी को यह पता नहीं था कि फिल्म में आलोक नाथ हैं तो उनके सीन्स को फिर से शूट किया जा सकता था. इसके साथ ही तनुश्री ने अजय देवगन को कहा कि बॉलीवुड झूठे और पाखंडी लोगों से भरा है. इसके बाद अब तनुश्री की छोटी बहन और एक्ट्रेस इशिता दत्ता अजय देवगन के समर्थन में उतर आईं हैं. इस बारे में इशिता ने एक बड़ा बयान दिया है. लेकिन इसके बाद इशिता की बहन क्या स्टेप लेगी ये देखना होगा. 

इशिता ने अजय देवगन को सपोर्ट करते हुए कहा, 'मैं जानती हूं कि इससे मैं एक अजीब स्थिति में आ जाऊंगी लेकिन जो सही है वो सही है. मेरी बहन सच को सपोर्ट कर रही है. अजय सर के साथ मेरे रिश्ते अलग है और मेरी बहन इसके बारे में क्या सोचती है और मेरी बहन इसके बारे में क्या सोचती हैं उसका इससे कोई संबंध नहीं है. मुझे नहीं लगता कि मेरी बहन को जो कहना है उसे लेकर वो परेशान होंगे या मुझसे नाराज होंगे. वत्सल (इशिता के पति और एक्टर) और मेरा उनसे गहरा संबंध है. अजय सर इस फिल्म के प्रोड्यूसर नहीं हैं और वो इस चीज के लिए अकेले जिम्मेदार नहीं हो सकते. यह सबका फैसला होगा. मुझे लगता है कि फिल्म मेकर्स इसमें कुछ नहीं कर पा रहे होंगे.' जानकारी दे दें, मालूम हो कि इशिता ने फिल्म दृश्यम में अजय देवगन की बेटी का रोल निभाया था.

अपने मम्मी पापा के खास दिन पर आराध्या ने दिया ये खास तोहफा

बन रहा 'चुपके चुपके' का रीमेक, ये एक्टर होंगे धमेंद्र के रोल में

बॉक्स ऑफिस पर जारी है कलंक का धमाल, अब तक हुआ इतना कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -