भीगी साड़ी में भीगे बदन के साथ नजर आई यह एक्ट्रेस, तस्वीरें हो रही वायरल
भीगी साड़ी में भीगे बदन के साथ नजर आई यह एक्ट्रेस, तस्वीरें हो रही वायरल
Share:

बाॅलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की बहन इशिता दत्ता ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज को शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। वह आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया पर धमाल मचा देती हैं ऐसे ही इस बार भी उन्होंने किया है। जी हाँ, इस बार वह भीगी भीगी साड़ी में नजर आईं हैं। जी हाँ, इस समय इशिता की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर तहलका मचा रही हैं जो आप देख सकते हैं। इन वायरल हो रही तस्वीरों में एक्ट्रेस का साड़ी लुक है जो बोल्ड देखने को मिल रहा है। वह ब्लू कलर की साड़ी में कमाल लग रहीं हैं और इशिता इन तस्वीरों में वाकई में बला की खूबसूरत दिखाई दे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta) on

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह बारिश का मजा लेती दिख रही हैं और उन्होंने फोटोज को शेयर कर लिखा है Tip Tip barsa paani।।! Pic @mr_sagar_15 भीगे बदन में इशिता बेहद ही दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं और उनका अंदाज उनके फैन को बेताब कर रहा है। आप देख सकते हैं फोटोज में उनके चेहरे की खुशी देखते ही बन रही है और इशिता की इस हंसी पर लाखों लोग घायल हुए जा रहे हैं।

अब बात करें पर्सनल लाइफ की तो इशिता ने काफी लंबे समय तक एक्टर वत्सल को डेट करने के बाद साल 2017 में मुंबई के इस्कान मंदिर में शादी की थी और इशिता ने अपनी शादी की खबर को फिल्म 'फिरंगी' की रिलीज तक सीक्रेट रखने का फैसला किया था। इशिता ने फिल्म 2015 में रिलीज हुई 'दृश्यम' से बाॅलीवुड में कदम रखा था और इस फिल्म में उन्होंने अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाया था। इन दिनों वह बेपनाह प्यार शो में दिख रहीं हैं।

BB13 : घर से निकलते ही शेफाली ने पारस की खोली पोल, आकांक्षा को लेकर कही ऐसी बात

BB13: शहनाज और असीम रियाज के बदलते रिश्तों से सिद्धार्थ हुए इमोशनल, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #OurPrideSid

BB13: शो को बायस्ड बताने पर बोलीं शेफाली जरीवाला, कहा -' बहुत लोगों ने घर में...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -