इशिता दत्ता ने प्रेग्नेंसी में फिर कराया फोटोशूट
इशिता दत्ता ने प्रेग्नेंसी में फिर कराया फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री इशिता दत्ता इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और उन्होंने एक बार फिर अपनी बेबी बंप के साथ फोटोशूट करवा चुकी है। इशिता दत्ता ने ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन कर बहुत ही ज्यादा खूबसूरत पोज देते हुए दिखाई दी जो उनके फैंस पसंद कर रहे हैं। इशिता दत्ता को इस अंदाज में देखकर फैंस काफी खुश भी हो रहे है। इशिता दत्ता के लिए ये पहला मौका नहीं है जब उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई। 

बता दें कि इशिता दत्ता की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। इशिता दत्ता की तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर भी करते हुए दिखाई दे रहे है। इशिता दत्ता ने अपने बेबी बंप पर हाथ रखते हुए पोज भी देती हुई दिखाई दी। इशिता दत्ता ने अपने बालों को खोलकर रखा था जो फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं। इशिता दत्ता ने कैमरे की तरफ देखते हुए स्माइल भी दी। इशिता दत्ता ने अपने फोटोशूट के दौरान अपने आसपास फूलों को सजाया था।

इशिता दत्ता ने कैमरे की तरफ देखते हुए स्माइल दी। इशिता दत्ता ने अपने फोटोशूट के दौरान अपने आसपास फूलों से  भी सजा दिया है। इशिता दत्ता की फोटोशूट के दौरान हर अदा बहुत प्यारी थी। इशिता दत्ता की भोली सी सूरत देखकर फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं।

जल्द ही कोरियाई भाषा में रिलीज होगी दृश्यम

The Kerala Story को प्रोपेगेंडा कहने वालों को लंदन की पत्रकार ने जमकर लताड़ा, कहा- ISIS सबके लिए खतरा

23 साल की हुई शाहरुख़ और गौरी खान की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -