बच्चे के जन्म से पहले इशिता ने किया गृह प्रवेश
बच्चे के जन्म से पहले इशिता ने किया गृह प्रवेश
Share:

मूवी 'दृश्यम' फेम एक्ट्रेस इशिता दत्ता और वत्सल सेठ के घर जल्द ही बच्चे की किलकारी गूंजने जा रही है। अभिनेत्री शादी के 6 वर्ष के उपरांत वत्सल के बच्चे को जन्म देने वाली है। अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लेकर कपल बहुत ही ज्यादा खुश है, इसके लिए दोनों खूब तैयारियां करने में लगे हुए है। बेबी के जन्म से पहले पेरेंट्स-टू-बी इशिता-वत्सल ने नए घर में गृह प्रवेश कर लिया है, इसकी झलकियां एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की हैं।

इशिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील भी साझा कर दिया है, इसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस गृह प्रवेश के लिए तैयार होती दिखाई दे रही है। येलो साड़ी में इशिता अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है और बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वह गुजराती परंपराओं के साथ कलश को रखती हैं और नए घर में सत्यनारायण की कथा और आरती की करती दिखाई दी।

वीडियो शेयर कर अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, "नई शुरुआत।" बता दें, इशिता दत्ता और वत्सल सेठ शादी के 6 वर्ष बाद पैरेंट्स बनने वाले हैं। कपल ने वर्ष 2017 में शादी रचा ली थी। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तोइशिता दत्ता को सुपरस्टार अजय देवगन और श्रिया सरन स्टारर फिल्म दृश्यम 2 में उनकी बेटी के रोल में देखा गया था।

बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने 'हाई एंड माइटी' लिस्ट में बनाया अपना स्थान

आयुष्मान के हाथ लगी इस क्रिकेटर की बायोपिक

रेड ड्रेस में विक्की संग सारा ने लगाया ग्लैमर का तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -