इशांत की तस्वीर पर साली का कमेंट कहा, काला ही होना हैं तो क्यों खरीदते हो क्रीम
इशांत की तस्वीर पर साली का कमेंट कहा, काला ही होना हैं तो क्यों खरीदते हो क्रीम
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा इस समय फैमिली हॉली डे मना रहे हैं. पिछले वर्ष ही उनकी शादी बास्केटबॉल खिलाडी प्रतिमा सिंह से हुई हैं. वे इन दिनों मालदीव में हैं. उनकी पत्नी प्रतिमा सिंह ने हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जिसमे वे अपने पति इशांत शर्मा के साथ छुट्टियों का मजा लेते नज़र आ रही हैं. इस फोटो के साथ ही प्रतिमा ने लिखा है मालदीव एक बहुत खूबसूरत जगह है. इस तस्वीर पर इशांत की साली और प्रतिमा की बहन प्रशांति सिंह ने इशांत की सरेआम चुटकी लेना शुरू कर दी. 

प्रशांति ने तस्वीर देखते ही सरेआम अपने जीजाजी इशांत शर्मा के मजे लेने शुरू कर दिए. उन्होंने कहा कि शुक्र हैं, थोड़ी सी सन लाइट पड़ रही हैं, वरना आप को तस्वीर में खोजना पड़ता की आप कहा हो. आप दोनों कितने टैन हो चुके हो. 

इसके तुरंत बाद इशांत ने अपनी साली के इस कमेंट पर लिखा कि लोग काले होने के लिए घंटो मेहनत करते हैं. लेकिन हम तो मालदीव में छुट्टिया बिताते हुए ही काले हो गए. इस कमेंट पर प्रशांति ने लिखा अगर काला ही होना हैं तो फिर बॉडी शॉप से क्रीम क्यों खरीदते हो. इस जवाब के बदले में इशांत अपनी साली को फिर कोई जवाब नहीं दे पाए. 

 

श्रीलंका की लगातार हार के बाद बौखलाया टीम मैनेजमेंट,किसे बताया जिम्मेदार जानिए

IND VS SL : किस्मत धोनी की जीत भारत की...

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम का ऐलान



  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -